Home News Business

मोरारी बापू बांसवाड़ा में करेंगे कथावाचन:संतों के निमंत्रण पर 20 से 27 नवम्बर तक आयोजित विराट धार्मिक महोत्सव में होंगे शामिल

Banswara
मोरारी बापू बांसवाड़ा में करेंगे कथावाचन:संतों के निमंत्रण पर 20 से 27 नवम्बर तक आयोजित विराट धार्मिक महोत्सव में होंगे शामिल
@HelloBanswara - Banswara -

प्राचीन ऐतिहासिक एवं सिद्ध तपोभूमि लालीवाव मठ में आगामी 20 से 27 नवम्बर तक आयोजित विराट धार्मिक महोत्सव में विश्वविख्यात रामकथावाचक संत मुरारी बापू भी शामिल होंगे।

दरअसल, लालीवाव के पीठाधीश्वर महामंडलेश्वर महंत हरिओमदासजी महाराज के नेतृत्व में महुआ(गुजरात) स्थित उनके आश्रम पहुंचे। इस दौरान आयोजन समिति के पदाधिकारियों एवं प्रतिनिधियों ने मुरारी बापू को अवगत कराया गया कि तपोभूमि लालीवाव मठ में 20 से 27 नवम्बर तक सर्व पितृ मोक्ष के लिए दिव्य अनुष्ठानों के अन्तर्गत नव कुंडिया श्री महाविद्या, श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ, भागवत परायण एवं श्रीमद् भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का वृहद् आयोजन किया जा रहा है।

मुरारी बापू को लालीवाव में होने वाले विराट धार्मिक महोत्सव का आमंत्रण पत्र भेंट किया। इसे स्वीकार करते हुए मुरारी बापू ने बांसवाड़ा में हो रहे विराट धार्मिक महोत्सव पर प्रसन्नता व्यक्त की और इसमें सम्मिलित होने के लिए सहमति प्रदान की। बांसवाड़ा वासियों की ओर से मुरारी बापू का शाल ओढ़ाकर सत्कार किया गया।

प्रतिनिधिमंडल में हरिओमदासजी महाराज के साथ ही गरीबराम बापू, संत हरिदास महाराज सहित गुजरात के विभिन्न आश्रमों व मठों के संत, आयोजन समिति के प्रतिनिधि सुधीर चौबीसा, अनिल पंड्या, विपीन भट्ट, ललित कुमार आचार्य आदि शामिल रहे।

शेयर करे

More news

Search
×