Home News Business

बारातियों के ट्रक में दौड़ा करंट, महिला की मौत:बिजली की लाइन को छूने से हादसा, तीन लोग झुलसे

Banswara
बारातियों के ट्रक में दौड़ा करंट, महिला की मौत:बिजली की लाइन को छूने से हादसा, तीन लोग झुलसे
@HelloBanswara - Banswara -



11KV की बिजली की लाइन के छूने से एक महिला की मौके पर मौत हो गई। वहीं, 3 लोग बुरी तरह झुलस गए। जानकारी के अनुसार, बांसवाड़ा के आनंदपुरी कस्बे के मुख्य दाहोद मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के दौरान हादसा हुआ। निर्माणाधीन सड़क पर एक तरफ कार्य चल रहा था, इस कारण वनवे ट्रैफिक था। सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के लिए ड्राइवर ने मिनी ट्रक को साइड में किया। इसी दौरान उसमें बैठे बाराती 11केवी बिजली की लाइन को छू गए। इसी मिनी ट्रक में DJ सिस्टम था। हादसा शाम करीब 5:30 बजे हुआ, जब बारात लौट रही थी।

बारात गुजरात के फतेहपुरा से आनंदपुरी के पिपलाई में आई थी। मिनी ट्रक में 7 लोग गुजरात लौट रहे थे। मिनी ट्रक के पीछे चल रही बस में भी बाराती सवार थे। हादसे में दक्षा (30) पत्नी गौरव की मौत हो गई।

दक्षा के शव को आनंदपुरी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है, जहां से परिजन शव को गुजरात ले गए। शामली (50) निवासी नवागांव फतेहपुरा, लक्ष्मी पत्नी कालूराम निवासी फलवा और गणपत पुत्र लालसिंह निवासी सुखसर को बांसवाड़ा के MG अस्पताल रेफर किया गया है। दक्षा का पति गौरव भी झुलसा था, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

कंटेंट: राजदीप सिंह चौहान, छाजा

शेयर करे

More news

Search
×