Home News Business

पहली बार ग्राम सातधारा से श्यामपुरा के बीच सड़क बनेगी, लोगों को मिलेगी राहत

Banswara
पहली बार ग्राम सातधारा से श्यामपुरा के बीच सड़क बनेगी, लोगों को मिलेगी राहत
@HelloBanswara - Banswara -

जगपुरा ग्राम पंचायत कोलाना के ग्राम सातधारा से ग्राम श्यामपुरा तक लगभग 2 किमी तक विधायक कोष से 80 लाख रुपए स्वीकृत हुए। सड़क निर्माण स्वीकृत होने पर ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।  समाजसेवक चौथमल बागड़ी ने बताया कि ये महज एक रोड से जुड़ा हुआ कार्य नही है, ये एक ऐतिहासिक कार्य है।

आजादी के बाद पहली बार सड़क बन रही है। यहां पर पहली बार लाडपुरा विधायक कल्पना देवी ने जनता की परेशानी को समझा और जो कहा, वह कर दिखाया। यहां लोग सड़क के बिना स्वयं को लाचार समझते थे, बच्चे स्कूल नहीं जा पाते थे। कोई व्यक्ति बीमार होता तो उसका इलाज करवाने के लिए कच्चे मार्ग से जाना पड़ता था। कई बार तो इलाज में देर होने पर बीच में ही मौत तक हो चुकी है। रास्ते में ही डिलीवरी हो चुकी है। अब विधायक कल्पना देवी ने ग्रामीणों की पीड़ा को समझा और सड़क निर्माण स्वीकृत किया। पूर्व सरपंच रमाकांत गौतम ने बताया कि जिला परिषद चुनाव के समय ग्रामीणों से वादा किया था कि मुझे विजय मिले या न मिले, लेकिन मैं ग्रामीणों की इस समस्या को समय-समय पर विधायक को अवगत करवाता रहूंगा।

गौतम ने बताया कि दमदमा से ग्राम सातधारा के बीच में एक किलोमीटर तक सड़क विधायक कोष से पहले बन चुकी है। अब यहां से सातधारा होते हुए श्यामपुरा की ओर 80 लाख स्वीकृत हुए हैं, जो लगभग 2 किलोमीटर की सड़क का निर्माण होगा। 


शेयर करे

More news

Search
×