Home News Business

रुपए डेढ़-गुना करने का झांसा देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार:10 लाख रुपए लेकर हुए थे फरार, घाटोल पुलिस की कार्रवाई

Banswara
रुपए डेढ़-गुना करने का झांसा देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार:10 लाख रुपए लेकर हुए थे फरार, घाटोल पुलिस की कार्रवाई
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा की घाटोल थाना पुलिस ने 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी का खुलासा किया है। मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 7 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए गए है।

जानकारी के अनुसार- पूरा मामला 5 अक्टूबर का है। घाटोल थाना क्षेत्र के चेकला गांव निवासी राकेश डिंडोर ने थाने में रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि बामनपाड़ा गांव निवासी नारायण लाल रावल, उनको एक दुकान पर मिला। उसने बताया कि उसके एक गुरुजी है, जो रुपए को तंत्र मंत्र के जरिए डेढ़ गुना करते है। इस पर दोनों पीड़ित उसकी बातों में आ गए और दोनों ने 10 लाख रुपए लेकर नारायण रावल के साथ नीमच गए, जहां पर दो बाइक सवार युवक आए और पैसे लेकर चले गए। कुछ देर वहां वहा नकली पुलिस बनकर कुछ लोग आए और उन्होंने डराया। इसके कुछ देर बार ही नारायण भी वहां से फरार हो गया।

पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़ितों ने थाने में रिपोर्ट दी। थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने मामले को गंभीरता से लिया और एक विशेष टीम का गठन किया। वारदात के मुख्य आरोपी बामनपाडा निवासी नारायल लाल रावल को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से 7 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए गए।

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने मंदसौर निवासी बब्बर हुसैन और प्रतापगढ़ निवासी मुकदद खान का भी नाम लिया और उन्हें भी वारदात में शामिल होना बताया। इसके बाद पुलिस ने इन दोनों को भी गिरफ्तार किया। पुलिस तीनों आरोपियों से फिलहाल पूछताछ कर रही है। मामले में कई और वारदातों के खुलने की संभावना भी जताई गई है।

शेयर करे

More news

Search
×