Home News Business

बांसवाड़ा में मासूम ने फंदा लगाकर किया सुसाइड:बेर के पेड़ से लटक कर जान दी, पुलिस अंतिम फोन कॉल के आधार पर जांच में जुटी

Banswara
बांसवाड़ा में मासूम ने फंदा लगाकर किया सुसाइड:बेर के पेड़ से लटक कर जान दी, पुलिस अंतिम फोन कॉल के आधार पर जांच में जुटी
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा में एक 15 साल की किशोरी ने फंदे पर लटक कर सुसाइड कर लिया। घर में बेटी नहीं मिली तो परिवार वालों ने आसपास उसे तलाशा तो मासूम एक पेड़ पर लगाए फंदे पर लटकी हुई मिली। मामले में फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।

जानकारी के अनुसार शहर के पास स्थित बारी सियातलाई गांव में 15 वर्षीय लड़की ने अपने घर से कुछ दूर स्थित एक बेर के पेड़ पर चुनरी का फंदा बनाया और उस पर लटक कर जान दे दी। जब यह घटना हुई, तब मृतका का पिता घर में सो रहा था और मां दूसरे घर पर भैंस का दूध निकालने गई हुई थी। जब वापस आकर देखा तो घर पर बेटी नहीं थी।

परिवार के लोग उसको ढूंढने के लिए निकले। कुछ दूर जाकर देखा तो बेटी बेर के पेड़ पर लटकी हुई थी। उसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। कोतवाली से जाब्ता पहुंचा और शव को नीचे उतारा गया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में शिफ्ट कराया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी। परिजनों ने किसी पर भी संदेह नहीं जताया है। पुलिस मृतका के मोबाइल पर आए अंतिम कॉल के आधार पर जांच में जुटी हैं। मृतका के पिता दुकान चलाने के साथ खेती बाड़ी करते हैं और मां गृहिणी है। मृतका का एक 8 साल का भाई है। परिजनों ने बताया- परिवार में मृतका ही सबसे बड़ी संतान थी, जो कक्षा 9वीं में पढ़ती थी।

शेयर करे

More news

Search
×