Home News Business

12वीं के छात्र को पीटकर मोबाइल व बाइक लूटी, 4 युवकों से मारपीट कर कैमरा छीना

Banswara
12वीं के छात्र को पीटकर मोबाइल व बाइक लूटी, 4 युवकों से मारपीट कर कैमरा छीना
@HelloBanswara - Banswara -

कोतवाली क्षेत्र में 8 दिनों में दो अलग-अलग वारदातों में 4 राहगीरों से मारपीट व लूट की घटनाएं हुई है। दोनों ही वारदातें शहर से आंबापुरा जाने वाले रतलाम मार्ग की है। दोनों ही वारदातों एक बात समान है कि हमला करने वाले बदमाशों की संख्या तीन थी और दोनों ही बार बाइक का इस्तेमाल किया। ऐसे में इन वारदातों के पीछे एक ही गिरोह का हाथ होने की आशंका है, लेकिन 8 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली है।

ऐसे में इस रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों से लूट की आशंका बनी हुई है। वहीं यह घटनाएं पुलिस निगरानी पर भी सवाल खड़े कर रही है। पहली वारदात 29 अप्रैल को शहर के चाचाकोटा रोड पर कल्पवृक्ष के नजदीक 12वीं के छात्र बोड़ीगामा के रमेश पुत्र वीरसिंह गवारिया के साथ हुई। रमेश राजनीतिक विज्ञान की परीक्षा देने अपनी बाइक लेकर अमरथून गया था।

लौटते वक्त चाचाकोटा होते हुए घर लौट रहा था। कल्पवृक्ष कागदी पिकअप मोड पहुंचने पर पीछे बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने लात मारकर रमेश को नीचे गिरा दिया। फिर दो थप्पड़ मारे और चाकू दिखाकर मोबाइल और बाइक छीन ली। फिर तीनों बदमाश चाचाकोटा की तरफ भाग गए। बाद में घायल रमेश लड़खाड़ते हुए किसी तरह पैदल-पैदल एमजी अस्पताल पहुंचा और इलाज कराया। रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूसरी वारदात 22 अप्रैल की शाम 5 बजे की है। पीड़ित बड़ा डूंगरा निवासी रामचंद्र सारेल अपने मित्र अश्विन और राहुल के साथ पीपलोद शादी समारोह में वीडियो व फोटोग्राफी करने जा रहे थे।

इनके पास कैमरा, ड्रोन, लाइट व स्टैंड था। रतलाम रोड पर टोल नाके के पास नकाबपोश तीन बदमाश आए और पीड़ित की बाइक के आगे उनकी बाइक खड़ी कर दी। बदमाशों ने तबाड़तोड़ बाइक सवारों पर हमला कर दिया। परिवादी के सिर में पत्थर मारा और तीनों को बाइक से नीचे गिरा दिया। इसके बाद लात-घूसों से मारपीट की। बदमाशों ने कैमरा व स्टैंड छीन लिया।

बाद में घायल हालत में परिवादी व उसके दोनों साथी एंबुलेंस की मदद से एमजी अस्पताल पहुंचे। परिवादी रामचंद्र ने बताया कि वारदात के काफी दिन होने के बाद भी पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ पाई है इससे उनका सामान नहीं मिल पाया है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×