Home News Business

बांसवाड़ा-सलूंबर मार्ग पर टोल वसूली, अगस्त में ही सुनवाई के लिए दी जा चुकी हैं 5 तारीखें

Banswara
बांसवाड़ा-सलूंबर मार्ग पर टोल वसूली, अगस्त में ही सुनवाई के लिए दी जा चुकी हैं 5 तारीखें
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा से सलूंबर बिल्ड ऑपरेट एंड ट्रांसपोर्ट स्कीम की 77 किलोमीटर लंबी सड़क के लिए टोल वसूलने वाली जेवीएच कंपनी प्रा.लि. के प्रतिनिधि बहस के लिए मंगलवार को तय तारीख पर बहस के लिए मौजूद नहीं हुए। अगस्त में इस मामले में कॉमर्शियल कोर्ट संख्या 3 जयपुर की न्यायाधीश अनु अग्रवाल ने 5, 13, 23, 27 तारीखें अपना पक्ष रखने के लिए दी थीं लेकिन चार तारीखों के दौरान जेवीएच कंपनी की ओर से बहस पूरी नहीं हुई।

न्यायाधीश से न्याय के लिए समानता का अवसर देने के तहत 28 अगस्त की आखिरी तारीख बहस और पक्ष रखने के लिए दी है। यदि जेवीएच कंपनी प्रा.लि. के प्रतिनिधि पांचवीं पेशी 28 अगस्त को संबंधित न्यायालय में उपस्थिति नहीं हुए और अपना पक्ष नहीं रखा तो अब तक हुई बहस को अंतिम मान कर आगे सार्वजनिक निर्माण विभाग के ओआईसी एसई बांसवाड़ा वृत्त मुनीमचंद मीणा और विभाग की ओर से पैरवी करने वाले अधिवक्ता डॉॅ. एमसी जैन को तारीख तय कर अपना पक्ष रखने के लिए अवसर दिया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि टोल वसूलने या नहीं वसूलने को लेकर कॉमर्शियल कोर्ट संख्या तीन जयपुर में प्रकरण विचाराधीन है। वहीं सार्वजनिक निर्माण विभाग बांसवाड़ा के ओआईस और अधिवक्ता को अगस्त माह की आखिरी तारीख को अपना पक्ष रखने के लिए अवसर मिलने की संभावना है।

शेयर करे

More news

Search
×