Home News Business

जनप्रतिनिधियों ने एसडीओ को बताई पीड़ा, कहा लॉकडाउन में वैसे भी आमजन है परेशान

Banswara
जनप्रतिनिधियों ने एसडीओ को बताई पीड़ा, कहा लॉकडाउन में वैसे भी आमजन है परेशान
@HelloBanswara - Banswara -

भीषण तपती गर्मी में पेयजल किल्लत और दूध की समस्याएं। संपूर्ण लॉकडाउन के बीच परतापुर कस्बे में लोगों की ऐसी ही समस्याएं अब जोर पकड़ रही है। बाधित जलापूर्ति के साथ कम दबाव की समस्या से तंग लोगों की समस्या सोमवार दोपहर को उपखण्ड अधिकारी कार्यालय में गूंजी।

जनप्रतिनििध के साथ लोगों ने उनकी समस्याओं को लेकर उपखण्ड अधिकारी से मुलाकात की। सोशल डिस्टेंसिंग के चलते कुछ ही लोग कार्यालय पहुंचे, लेकिन समस्या को पुरजोर तरीके से रखने की पहल की। इसके बाद एसडीओ स्तर पर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया गया।

इससे पहले पार्षद दिलीप कोटिया, जागरूक नगरवासी हितेश कोटिया एवं अन्य लोग एसडीओ कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पीएचईडी की सप्लाई व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। कहा कि उनके इलाकों में जलापूर्ति बाधित है। गर्मी में पेयजल जैसी किल्लत से आमजन परेशान है। बताया कि कभी कभार नल आता है। उसमें भी दबाव कम रहता है।

इससे आम आदमी की जरूरतें पूरी नहीं होती। इसी प्रकार लोगों ने गढ़ी और परतापुर में दूध डेयरी के समय में परिवर्तन करने की मांग की। उन्होंने कहा कि डेयरी शाम सात बजे की बजाय एक घंटे बाद बंद कराई जाए। गांवों से देरी से आने वाले दूध के कारण इस समय में दूध की आपूर्ति पूरी नहीं हो पाती। दूध के अभाव में लोगों की दिनचर्या बाधित रहती है।

कंटेंट : करण सिंह चौहान (परतापुर)

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×