Home News Business

बांसवाड़ा-सलूंबर मार्ग पर टोल वसूली का फैसला 27 अगस्त को आ सकता है

Banswara
बांसवाड़ा-सलूंबर मार्ग पर टोल वसूली का फैसला 27 अगस्त को आ सकता है
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा से सलूंबर मार्ग पर टोल टैक्स वसूली चालू रखने या बंद किए जाने के संबंध में लंबित प्रकरण के संबंध में शुक्रवार को कॉमर्शियल कोर्ट संख्या तीन जयपुर में दोनों पक्षों में बहस हुई। जहां पीडब्ल्यूडी और टोल वसूलने वाली जेवीएच कंपनी मुंबई के वकीलों ने अपने-अपने पक्ष रखे।

कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित कर रख लिया है। 27 अगस्त को इस सबंध में फैसला आने की संभावना है। कॉमर्शियल कोर्ट कीं न्यायाधीश अनु अग्रवाल के समक्ष स्टेट हाइवे-32 बांसवाड़ा से सलूंबर सड़क पर टोल वसूली के लिए 22 दिसंबर 2011 के एग्रीमेंट, कोरोना में कंपनी को हुए नुकसान, टोल वसूली की अवधि वर्ष 2021 पूरी होने के आधार पर दोनों पक्षों की बहस हुई।

इस दौरान पीडब्ल्यूडी के एसई बतौर ओआईसी कोर्ट में मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उच्चाधिकारियों को शिकायत करने वाले बांसवाड़ा जिला ट्रक ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों राजपाल सिंह सिसोदिया, राजकुमार जैन आदि को सुनवाई के दौरान कोर्ट में आने को कहा था, लेकिन एसोसिएशन का एक भी पदाधिकारी कोर्ट में बहस के दौरान मौजूद नहीं रहा। मामले में पीडब्ल्यूडी बांसवाड़ा की ओर से पैरवी करने वाले अधिवक्ता डॉ. पीसी जैन ने बताया कि शुक्रवार को बहस हुई है और अवकाश के दिनों के बाद 27 अगस्त को कोर्ट का फैसला आने की संभावना है।

इधर बांसवाड़ा ट्रक ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह सिसोदिया ने बताया कि हम शुक्रवार को जयपुर कोर्ट में नहीं जा पाए लेकिन हमने फिर से इस मामले को राजस्थान हाई कोर्ट में ले जाने की पूरी तैयारी कर ली है। शीघ्र ही हम इस मामले में हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करेंगे।

शेयर करे

More news

Search
×