Home News Business

बेटा-बहू झगड़े तो मां ने बीच-बचाव किया बेटे ने धारदार हथियार से कर दी मां की हत्या

Banswara
बेटा-बहू झगड़े तो मां ने बीच-बचाव किया बेटे ने धारदार हथियार से कर दी मां की हत्या
@HelloBanswara - Banswara -

देवसोमनाथ गांव में घर के आंगन में पड़ा मां रूप अहारी का शव।

  • देवसोमनाथ गांव का मामला, पति से डरकर पत्नी बच्चों को लेकर रात को ही घर से निकल खेतों में जा छिपी

 

जिले के देवसोमनाथ गांव में इकलौते बेटे ने अपनी मां के सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। इसके बाद बेटा मौके से भाग गया। आरोपी का पिता जब सुबह मंदिर से घर लौटा तो पत्नी को घर के आंगन के पास पड़े देखा। इसके बाद दोवड़ा थाना पुलिस को सूचना देकर अवगत कराया।

पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है।देवसोमनाथ निवासी देवीलाल अहारी सोमवार को मूंगाणा गांव से अपने घर लौटा था। रात करीब 10-11 बजे देवीलाल व उसकी पत्नी कैलाशी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देवीलाल ने कैलाशी के साथ मारपीट शुरू कर दी।

इस दौरान मां रूप अहारी बीचबचाव करने आई और बेटे काे समझाने का प्रयास करने लगी। वहीं, पति काे गुस्से में देख पत्नी कैलाशी मौका पाकर 3 बच्चों को लेकर घर से निकल गई। पत्नी के चले जाने के बाद देवीलाल भड़क गया और 65 साल की मां रूप पर धारदार हथियार व लठ से हमला बाेल दिया। आरोपी अपनी मां काे पीटता रहा।

सिर पर वार करने से रूप अहारी लहुलुहान होकर मौके पर गिर गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद देवीलाल मौके से फरार हो गया। वहीं, डर के कारण कैलाशी बच्चों को लेकर रात भर खेतों में दुबकी रही और सुबह हाेते ही अपने पीहर हथाई गांव पहुंच गई।

यहां पहुंचने के बाद कैलाशी ने अपने ससुर को घटना के बारे में बताया और इसके बाद अपनी ससुराल वापस आई। थानाधिकारी रूपलाल मीणा ने बताया कि प्रारम्भिक पूछताछ में आराेपी ने बताया कि यह पत्नी से झगड़ा हुआ। अचानक मां के बीच में आ जाने से आवेश में आ गया और मां पर हमला हाे गया।

मृतका का पति नवरात्र पर शीतलामाता मंदिर गया हुआ था

मृतका का पति रुपसी पुत्र खेमा अहारी देवसाेमनाथ शीतलामाता मंदिर में नवरात्र की भजन पूजा हाेने से रात भर वहीं था। पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि 19 अक्टूबर की रात 8 बजे अपने घर लौटा। खाना खाने के बाद देवसोमनाथ मंदिर चला गया। घर पर रूप अहारी, बहु कैलाशी व उसके बच्चे थे।

मंगलवार सुबह सात बजे घर लौटने पर पता चला कि रूप अहारी मकान के आंगन में पड़ी हुई थी। उसके कान, सिर व मुंह से खून निकले हुए नजर आए। इस पर पत्नी को आवाज देकर बुलाया तो नहीं बोली। इस पर वार्डपंच हुरजी कटारा के घर पर जाकर बताया। इसके बाद वापस घर पर पहुंचे रूप अहारी की मौत हो चुकी थी।

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटनाएं

डूंगरपुर जिले में परिवार में इस तरह के हत्या का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में शराब के नशे में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं धंबोला थाना क्षेत्र में हत्या की इस तरह की वारदात हो चुकी है। इन मामलों में मामूली कहासुनी व झगड़े के बाद हत्या की वारदात हुई। इसका नुकसान पूरे परिवार को झेलना पड़ रहा है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×