Home News Business

माही बेक वाटर में नहीं मिले भाई-बहन:साढ़े 3 घंटे गोताखोरों ने पानी में की तलाश, 24 घंटे से लापता हैं, दोस्त की मोबाइल लोकेशन मुंबई मिली

Banswara
माही बेक वाटर में नहीं मिले भाई-बहन:साढ़े 3 घंटे गोताखोरों ने पानी में की तलाश, 24 घंटे से लापता हैं, दोस्त की मोबाइल लोकेशन मुंबई मिली
@HelloBanswara - Banswara -

रतलाम रोड स्थित गेमन पुल से लापता भाई-बहन (मामा-बुआ के लड़के-लड़की) का 24 घंटे बाद भी पता नहीं चला है। रविवार दोपहर बाद दोनों गेमन पुल पर बाइक और पर्स छोड़कर लापता हुए थे। सोमवार को पुलिस एवं सिविल डिफेंस स्वयंसेवकों ने गेमन पुल के नीचे माही बेक वाटर में करीब साढ़े 3 घंटे तक दोनों की तलाश की, लेकिन उनके पानी में कूदने की पुष्टि करने वाला कोई सुराग हाथ नहीं लगा। चूंकि युवक के पास में मोबाइल नहीं है। बाइक के साथ वह मोबाइल भी छोड़ गया था। युवती के मोबाइल की अंतिम लोकेशन गोविंद गुरु राजकीय महाविद्यालय (डूंगरपुर रोड) पर थी। इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ है।

युवक-युवती को गहरे पानी में तलाशती सिविल डिफेंस की टीम।
युवक-युवती को गहरे पानी में तलाशती सिविल डिफेंस की टीम।

पुलिस को अहम सुराग के तौर पर नई जानकारी मिली है। पता चला है कि गायब युवक के साथ उसका एक मित्र भी गेमन पुल तक आया था। वर्तमान में उसकी मोबाइल लोकेशन मुंबई में मिल रही है। इससे पुलिस कयास लगा रही है कि गेमन पुल पर बाइक और पर्स छोड़ने के बाद युवक-युवती वहां से मुंबई चले गए होंगे। हालांकि, पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है, लेकिन युवक का परिवार भी इस बात को स्वीकार कर रहा है। सिविल डिफेंस के साथ पाड़ला चौकी प्रभारी रवि थापा भी मौजूद थे।

एक दिन पहले ऐसा हुआ था

गढ़ी थानाधिकारी मनीष चारण ने बताया कि रविवार दोपहर को एक युवती ने उन्हें जानकारी दी थी कि पारिवारिक विवाद के बीच मोर थाना गढ़ी निवासी उसके भाई ने नितेश लबाना गेमन पुल में कूदने की धमकी दी है। सूचना पर आंबापुरा थानाधिकारी गजवीरसिंह मौके पर पहुंचे। वहां पुलिस को एक लावारिस बाइक मिली। साथ ही एक पर्स भी मिला, जिसमें उंबाड़ा निवासी संतोष नायक (बहन) की आईडी, 5 सौ रुपए और मोबाइल था। नितेश के परिजनों ने बाइक पहचान ली। पता करने पर सामने आया कि दोनों ही युवक-युवती ने वाट्सएप मैसेज पर गेमन पुल से कूदकर आत्महत्या करने की बात लिखी थी।

गले में सोने की चैन नहीं मिली
छानबीन कर रही पुलिस को नितेश के परिवार ने बताया कि वह करीब 2 तोला वजनी सोने की चैन पहनता है। वहीं दूसरे परिवार ने बताया कि लड़की भी करीब डेढ़ तोला वजनी सोने की चैन पहनती है। पुलिस का सोचना है कि जब, युवक-युवती ने आत्महत्या का मैसेज दिया। पर्स, नकदी और मोबाइल मौके पर छोड़ा तो मरने से पहले दोनों ने सोने की चैन कर पर्स में क्यों नहीं रखी? वहीं नितेश लबाना के परिवार से एक महिला मोटागांव थाने में पुलिस कर्मचारी है, जिसने भी दोनों के मुंबई में होने की आशंका जताई है। पुलिस ने बताया कि लड़की सेकंड इयर BA की छात्रा है। लापता युवक-युवती रिश्ते में मामा-बुआ के लड़की-लड़का होकर रिश्ते में भाई-बहन हैं।

शेयर करे

More news

Search
×