Home News Business

पेपर लीक में मेरा नाम उछालना साजिश : मालवीया

Banswara
पेपर लीक में मेरा नाम उछालना साजिश : मालवीया
@HelloBanswara - Banswara -

    रीट पेपर लीक मामले में कैबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने शुक्रवार काे मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि दाे दिन में ही दूध का दूध और पानी का पानी हाे गया।
    उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले की शाम काे जानकारी मिली थी और मुकदमा दर्ज कराया। दाे घंटे बाद आरोपी शिक्षक काे गिरफ्तार कर लिया गया। अब आरोपी खुद गलती मान रहा है। मंत्री ने कहा कि इस प्रकरण में उनका नाम उछालना साजिश का हिस्सा है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने मामले की जांच एसओजी से कराने की भी सिफारिश की।


    इधर, मंत्री मालवीया की ओर से शिक्षक असलम चौपदार के खिलाफ दर्ज कराए गए प्रकरण में जांच अधिकारी डिप्टी रामगोपाल ने एक व्यक्ति से पूछताछ की। डिप्टी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। सिंगानिया यूनिवर्सिटी के 30 छात्रों की ओर से भी शिक्षक चौपदार के खिलाफ परिवाद दर्ज कराया गया। जिसमें तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती, 2018 में नियुक्ति का झांसा देकर 3 लाख रुपए एंठने का आराेप लगाए गए है। परिवाद की जांच शुरू कर दी गई है।


    रिकॉल : दावों के सबूत नहीं दे पाया चौपदार
    {तीन दिन पहले मावली तहसील उदयपुर में सरकारी स्कूल के शिक्षक असलम चौपदार का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें चौपदार ने कैबिनेट मंत्री पर रीट पेपर लीक कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद मंत्री मालवीया की ओर से शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। वह साेशल मीडिया पर किए अपने दावे के मुताबिक सबूत नहीं दे पाया। उसने गलती को स्वीकार किया। आरोपी शिक्षक को निलंबित किया है।

    शेयर करे

    More news

    Search
    ×