Home News Business

युवक पर तीन बार किया हमला, युवक की अस्पताल में मौत, देर रात दोनों आरोपी गिरफ्तार, रात 1 बजे हुवा पोस्टमार्टम हुवा,

Banswara
युवक पर तीन बार किया हमला, युवक की अस्पताल में मौत, देर रात दोनों आरोपी गिरफ्तार, रात 1 बजे हुवा पोस्टमार्टम हुवा,
@HelloBanswara - Banswara -

दो दोस्तों ने किशनपोल दरवाजे के बाहर युवक पर धारदार हथियार से तीन बार वार किए, हत्या

शहर के किशनपोल दरवाजे के नजदीक शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे बाइक पर आए दो युवकों ने एक युवक पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। उस समय नमाज के लिए सभी लोग मस्जिद में थे, मोहल्ले में बाहर केवल महिलाएं ही थी। जिनके चिल्लाने पर आरोपी वहां से भाग निकले। तभी घायल युवक गोरख इमली निवासी शाहरूख का दोस्त शोएब वहां से गुजर रहा था। वह सड़क पर तड़प रहे अपने दोस्त को बाइक पर ही लेकर एमजी अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक शाहरूख दम तोड़ चुका था। मृतक शाहरूख के दोस्त ने बताया कि मंदारेश्वर रोड निवासी मोहसीन से शाहरूख का 4 माह पहले विवाद हुआ था। उस दौरान उनमें आपस में मारपीट भी हुई थी, लेकिन विवाद किस बात को लेकर हुआ यह स्पष्ट नहीं हो पाया। मोहसीन के किशनपोल दरवाजे के पास लाम में रहने वाले दोस्त फरदीन ने शाहरूख को शनिवार को किशनपोल दरवाजे के पास देखा तो मोहसीन को बताया। फिर वह दोनों आए और शाहरूख पर धारदार हथियार से तीन बार वार कर उसकी हत्या कर दी।

मुख्य आरोपी मोहसिन की सब्जी मंडी में दुकान, सह आरोपी फरदीन को अवैध रूप से चाकू रखने के लिए मार्च में पकड़ा था
दोनों आरोपी वारदात के बाद से फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करा दी है। हत्या के मुख्य आरोपी मोहसिन की पाला सब्जी मंडी में दुकान है। अभी उसका कोई क्राइम रिकॉर्ड सामने नहीं आया है, लेकिन सह आरोपी फरदीन काे अवैध रूप से चाकू रखने के लिए मार्च में ही पकड़ा गया था। मृतक शाहरूख का रात करीब 12 बजे ही पोस्टमार्ट किया गया। आरोपी मोहसिन और फरदीन के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। जिले में यह दूसरा मामला है जब देर रात 1 बजे पोस्टमार्टम किया गया। इससे पहले पिछले साल बारिश के दौरान कुशलगढ़ में एसडीएम की मौत पर उनका पोस्टमार्टम किया गया था। पुलिस अभी यह जानकारी जुटाने में लगी है कि चार माह पहले किस बात को लेकर इनमें विवाद हुआ था और हत्या किस हथियार से की।

मृतक के दोस्तों ने हत्या के मुख्य आरोपी के घर की तोड़फोड़, सह आरोपी की बाइक 10 फीट ऊंची रेलिंग से कागदी नाले में फेंकी, देर रात 1 बजे किया पोस्टमार्टम, हत्या का मामला दर्ज
शाहरूख की हत्या की खबर सुनते ही उसके दोस्तों ने हंगामा शुरू कर दिया। मृतक के दोस्त हत्या के मुख्य आरोपी मोहसीन मेवाफराेश के मंदारेश्वर रोड स्थित घर पहुंच गए और तोड़फोड़ शुरू कर दी। वहीं कुछ अन्य दोस्त हत्या में शामिल सह आरोपी फरदीन के घर पहुंचे और उसकी बाइक 10 फीट ऊंची रेलिंग से उठाकर कागदी नाले में फेंक दी। मृतक शाहरूख के माता-पिता की मौत उसके बचपन में ही हो गई थी। तब से उसे उसकी मासी ही पाल रही है। शाहरूख टैक्सी चलाकर खुद का गुजारा कर रहा था। इधर, पुलिस को आरोपियों के घर आगजनी की सूचना मिली तो पुलिस और दमकल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को पहले ही सुरक्षित वहां से निकाल दिया था। लेकिन मृतक के दोस्तों ने आरोपी मोहसीन के घर गमले, कूलर, जाली आदि तोड़ दिए। वहीं मुख्य गेट तोड़ने का प्रयास किया।
कागदी नाले में फेंकी आरोपी फरदीन की बाइक। (इनसेट) आरोपी मोहसिन के घर तोड़फोड़ में टूटे गमले।


शेयर करे

More news

Search
×