Home News Business

GGTU का वार्षिक परीक्षा टाइम-टेबल जारी:ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की परीक्षाएं 5 मार्च से 23 मार्च तक चलेंगी

Banswara
GGTU का वार्षिक परीक्षा टाइम-टेबल जारी:ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की परीक्षाएं 5 मार्च से 23 मार्च तक चलेंगी
@HelloBanswara - Banswara -

गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय की विभिन्न कक्षाओं की वार्षिक सत्रांत परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। सत्र 2023-23 में पुरानी स्कीम के तहत कक्षाओं की सालाना परीक्षा 5 मार्च से शुरू होंगी। सभी परीक्षा दो सत्रों सुबह 9 से दोपहर 12 एवं दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होंगी।

परीक्षा नियंत्रक प्रो. मनोज पंड्या ने बताया कि सबसे पहले चरण में 5 मार्च सुबह सत्र में एमए,एमकॉम फाइनल,थर्ड ईयर आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स की और सायं सत्र में सेकेंड ईयर आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स की परीक्षा होंगी जो 23 मार्च तक चलेंगी। होली के बाद ओल्ड स्कीम के वे विद्यार्थी जिनके पूर्व कक्षाओं के पेपर ड्यू हैं,उनकी होंगी।

एग्जाम का यह है फैक्ट

बीए,बीएससी,बीकॉम थर्ड ईयर 5 मार्च से 21 मार्च सुबह के सत्र में सत्र एग्जाम होगा। इसके अलावा बीए, बीएससी, बीकॉम सेकेंड ईयर 5 मार्च से 21 मार्च शाम सत्र में, एमए,एम कॉम फाइनल 28 मार्च से 09 अप्रैल सुबह सत्र में,बीए,बीएससी,बीकॉम फर्स्ट ईयर ड्यू पेपर 15 अप्रैल से 24 अप्रैल शाम सत्र में, एमए,एम कॉम प्रीवियस ड्यू पेपर 15 अप्रैल से 24 अप्रैल सुबह के सत्र में होगी।

प्रो पंड्या ने बताया कि साइट पर एग्जाम विंडो में छात्र सुविधा के लिए विगत वर्षों के पेपर अपलोड किए जा चुके हैं। इसके साथ ही हाल ही में स्नातक फर्स्ट ईयर और पीजी प्रीवियस के फर्स्ट सेमेस्टर के 10 फरवरी तक हुए एग्जाम पेपर भी साइट पर अपलोड कर दिए गए हैं।

शेयर करे

More news

Search
×