Home News Business

मोबाईल की लत, बच्चों से छुड़ाए, मेंटली और फिजिकली बच्चों को स्ट्रॉंग बनाए

Banswara
मोबाईल की लत, बच्चों से छुड़ाए, मेंटली और फिजिकली बच्चों को स्ट्रॉंग बनाए
@HelloBanswara - Banswara -

पिछले कई वर्षों से बांसवाड़ा शहर मे बच्चों का त्योहार फन फेस्टिवल द समर कैम्प 10 मई से 20 जून तक आयोजित हो रहा है। जहां से बच्चों की छुपी प्रतिभा बाहर आ रही है। फन  फेस्टिवल टीम का कहना है कि गर्मियों की छुट्टियों मे बच्चे मोबाईल और टीवी मे अपना समय देते है और आज के समय मे स्कूल की पढ़ाई का बोझ इतना हो चुका है कि बच्चों की फिजिकल व्यायाम नहीं हो पाता है। जो बच्चों के पुराने गेम थे वो भी आने वाली पीढ़ी भूलती जा रही है। तो इस कैम्प मे वो सभी पुराने गेम जो हम कभी बचपन मे गलियों मे खेलते थे। वो भी इस कैम्प मे बच्चों खिलाया जाएगा। साथ ही पढ़ाई के साथ बच्चों के ब्रेन डेवलपमेंट के लिए ज्यादा विचार कम ही लोग करते है सिर्फ सभी लोग नंबर के पीछे भाग रहे है, जिसके लिए भी इस कैम्प मे बच्चों के ब्रेन को कैसे बूस्ट किया जाए उसके लिए भी ऐक्टिविटी रखी गई है। 
इस कैम्प की सभी जानकारी अनलाइन होगी है जिसके लिए कैम्प ने अपनी वेबसाईट लॉन्च कर रखी है funfestival.bitzgraphics.in कर रखी है, जिसमे पुरे कैंप की जानकारी और इस वर्ष तो हर बच्चों की प्रोफाइल रहेगी उस प्रोफाइल पर उसकी जानकारी फोटो भी अपलोड होंगे। 

Fun Festival Summer Camp 2024


इन ऐक्टिविटी में मिलेगी ट्रेनिंग

यह समर कैम्प 42 दिन का है जो हर दिन प्रातः 8 बजे से दिन मे 1 बजे तक चलेगा। केंप मे तैराकी, कराटे, योग, ड्राइंग, आर्ट एंड क्राफ्ट, डांस, सिंगिंग, म्यूजिक, तीरंदाजी, शूटिंग, लॉजिकल माइंड डेवलपमेंट गेम्स, हॉर्स राइडिंग, सोशल स्किल्स, सायक्लिंग, ट्रैकिंग, स्पोर्ट्स, ड्रामा, स्टेज शो और भी बहुत कुछ है।  सप्ताह के पाँच दिन डांस, कराटे, स्विमिंग, आर्ट & क्राफ्ट और ड्रॉइंग की क्लास चलेगी और बाकी दिन दूसरी ऐक्टिविटी होगी, हर रविवार बच्चों के लिए एडवेंचर दिन रहेगा, इस दिन बच्चों का स्पोर्ट्स दिन, पेरेंट्स का स्पोर्ट्स दिन, पहाड़ी पर ट्रेकिंग जैसे एडवेंचर रहेंगे। 19 जून, 2024 को स्टेज शो होगा जिसमे बच्चों ने इस कैम्प जो कुछ सीखा है वो स्टेज पर परफ़ॉर्म करेंगे। जिसमे सभी पेरेंट्स और बांसवाड़ा के गणमान्य लोग इस ईवेंट को देखने के लिए उपस्थित होंगे। 
इसी दिन बच्चों को सर्टिफिकेट और प्राइस डिस्ट्रब्यूशन होगा।

Camp Contact : 9414224360, 09982927111, 82399 12912         

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×