Home News Business

नगर परिषद को लिखित शिकायत देने के बाद भी अब तक कोई सुनवाई नहीं, सड़क नहीं बनने से सफाई कर्मचारी भी नहीं आते

Banswara
नगर परिषद को लिखित शिकायत देने के बाद भी अब तक कोई सुनवाई नहीं, सड़क नहीं बनने से सफाई कर्मचारी भी नहीं आते
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा शहर के वार्ड 8, वार्ड 20 और वार्ड 29 में खस्ताहाल सड़कें व नालियां नहीं बनने के कारण लोग परेशान हैं। शहर में सीवरेज का काम सबसे पहले वार्ड 29 में शुरू हुआ था, लेकिन अधिकारियों व नगर परिषद ने करीब 2 साल से अभी तक सड़क नहीं बनाई। यह सड़क दाहोद मुख्य मार्ग से इंदिरा कॉलोनी तक जा रही है।

गोपाल भावसार ने बताया कि इस सड़क पर राजकीय विद्यालय, हनुमान मंदिर, निजी विद्यालय, सरगड़ा समाज का नोहरा होने से लोगों का आना-जाना भी होता है। जिसके बारे में कई बार नगरपरिषद में शिकायत की गई है, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। वार्ड नंबर 8 स्थित वाड़िया कॉलोनी गली नंबर 6 में रहने वाले दिलीप गुप्ता ने बताया कि रातीतलाई स्थित पुल से लेकर वाड़िया कॉलोनी मुख्य मार्ग बहुत खराब है। यहां बहुत ज्यादा स्पीड ब्रेकर बना दिए गए हैं।

वार्ड नंबर 20 स्थित सुमतिनाथ जैन मंदिर बाहुबली कॉलोनी के लोगों ने बताया कि यहां करीब एक साल पहले सीवरेज लाइन डाली गई थी, इसके बाद से अब तक सड़कें नहीं बनी है। नगर परिषद को कई बार शिकायत लिखित में दी गई, लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई। अल्पेश, जयप्रकाश, थावर, जीतु, जशोदा, अरविंद, जीतेन्द्र, अजय, चंदू एवं समस्त मोहल्ले वासियों ने बताया कि यहां सड़क नहीं बनने के कारण सफाई कर्मचारी भी नहीं आते हैं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×