Home News Business

त्रयंबकेश्वर मंदिर के पास सड़क से हटेगा अतिक्रमण, सड़क चौड़ी होगी

Banswara
त्रयंबकेश्वर मंदिर के पास सड़क से हटेगा अतिक्रमण, सड़क चौड़ी होगी
@HelloBanswara - Banswara -

कलेक्ट्रेट चौराहे के समीप स्थित त्रयंबकेश्वर महादेव मंदिर के पास सड़क पर किया अतिक्रमण अब हटेगा। इस संबंध में बुधवार को संभागीय आयुक्त डॉ. नीरज के पवन ने क्षेत्रवासियों की समस्याओं को सुनकर दौरा किया। उन्होंने मौके पर देखा कि मंदिर क्षेत्र से वाहनों का आवागमन काफी ज्यादा है और इस मार्ग पर निर्माण कर अतिक्रमण किया है।

बुधवार को महादेव कॉलोनी की भुवनेश्वरी मालोत के नेतृत्व में क्षेत्रवासी संभागीय आयुक्त कार्यालय पहुंचे। उन्होंने बताया कि हाल ही में जिला यातायात समिति की बैठक में हुए निर्णय के अनुसार त्रयंबकेश्वर मंदिर मार्ग पर पोल लगाकर चार पहिया वाहनों का आवागमन बंद करने के निर्देश दिए हैं, जो गलत है। उन्होंने बताया कि इस मार्ग पर मंदिर समिति ने अतिक्रमण कर रोड को संकरा कर दिया है।

अवैध निर्माण के कारण संभागीय आयुक्त मौके पर पहुंचे और क्षेत्रवासियों से सारे मामले की जानकारी ली। उन्होंने मंदिर से लगाकर पोस्टमार्टम रूम तक पैदल मौका मुआयना किया। मौके पर उन्होंने मंदिर समिति के त्रिभुवन जोशी और दीपक भावसार को भी बुलवाया और मंदिर क्षेत्र में किए अतिक्रमण को हटाकर मार्ग सुगम करने के निर्देश दिए।

मंदिर कमेटी के सदस्यों ने बारिश का हवाला देते हुए कुछ समय मांगा। इस मौके पर पार्षद मुकेश जोशी, पार्षद सोनिया वैष्णव, महेश दोसी, सिंधु दोसी, चंदूलाल उपाध्याय, डॉ. पंकज दोसी, डॉ. कृष्णा दोसी, आशा, ज्योति पंड्या, ज्योति उपाध्याय, वीरबाला सिसोदिया, इंदिरा, सुलोचना, कनिका, कल्पेश शाह, अनिल नानावटी, बबिता आदि मोहल्ले वासी मौजूद रहे।

शेयर करे

More news

Search
×