Home News Business

अतिक्रमण अभियान; लोडेड गाड़ी की हवा निकालने पर बिफरे व्यापार संघ के अध्यक्ष, गालीगलौज और मारपीट का आरोप

Banswara
अतिक्रमण अभियान; लोडेड गाड़ी की हवा निकालने पर बिफरे व्यापार संघ के अध्यक्ष, गालीगलौज और मारपीट का आरोप
@HelloBanswara - Banswara -

अतिक्रमण अभियान के दौरान लोडेड गाड़ी की हवा निकालने पर व्यापार संघ के अध्यक्ष बिफर गए। इस दौरान उन्होंने गालीगलौज व मारपीट का भी आरोप लगाया है। दरअसल संभागीय आयुक्त नीरज के पवन के आदेश पर नगर परिषद अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रही है। गुरुवार को परिषद की टीम स्क्वायड के साथ पुराने बस स्टैंड के पीछे स्थित बाजार में पहुंची। इस दौरान बांसवाड़ा खाद्य पदार्थ व्यापार विकास संस्थान के अध्यक्ष कृष्ण कुमार अग्रवाल की दुकान पहुंचे, जहां

पर दुकान के बाहर ही पिकअप अपलोड हो रहा था। वहीं गणेश ट्रेडर्स पर हाथ की लॉरी से सामान व्यापारी भेज रहे थे तो ट्रॉली वाले को मारने लगे और गालीगलौज कर टायरों की हवा निकाल दी। इस पर कृष्ण कुमार अग्रवाल बिफर गए और परिषद की टीम से उनकी कहासुनी हो गई। इसके बाद सूचना पर राजतालाब पुलिस, तहसीलदार क बाद एसडीएम गोपाल लाल बंजारा भी मौके पर पहुंचे, दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया और मामले को रफा-दफा कर दिया। इसके बाद संस्थान की ओर से मामले में राजतालाब पुलिस को लिखित शिकायत की गई है। वहीं हवा निकालने का घटनाक्रम सामने लगी दुकान के सीसीटीवी में भी कैद हुआ है।

^परिवाद की मुझे जानकारी नहीं है। ट्रैफिक पुलिस और परिषद का संयुक्त रूप से अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चल रहा है। परिषद की टीम के द्वारा हवा निकालने और गाली गलौज की गई है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी। -सुहैल शेख, नगर आयुक्त मामले में परिषद के ​अधिकारियों का पक्ष जानने के लिए कई फोन किए, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसमें अतिक्रमण टीम के साथ प्रभारी के रूप में कुलदीप का मोबाइल बंद था, वहीं नगर आयुक्त से बात करने का प्रयास किया तो फोन नहीं उठाया। हालांकि अतिक्रमण प्रभारी सुरेश डामोर से बात हुई तो उन्होंने तर्क दिया कि वह टीम के साथ मौजूद नहीं थे। घटना में परिषद की ओर से अतिक्रमण हटाने आए कर्मचारियों का भी आरोप था कि व्यापारी और उनके बेटे ने गालीगलौज की है। इतना ही नहीं परिषद की टीम के जाने पर जबरन उनकी गाड़ी की चाबी भी निकाल ली। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों से गाड़ी की चाबी उन्हें वापस दिलाई। यह घटनाक्रम भी करीब 2 घंटे तक चलता रहा।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×