Home News Business

दानपुर रेपकांड: युवती से ज्यादती के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

Banswara
दानपुर रेपकांड: युवती से ज्यादती के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा| अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दानपुर क्षेत्र में युवती के साथ ज्यादती कर जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई हो, ताकि भविष्य में कोई भी दरिंदा ऐसी वारदात को अंजाम ना दे सके।

ज़िला संयोजक आनन्द निनामा ने कहा कि हम सरकार से मांग करते हैं, ऐसी घटना पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। इस दौरान जीजीटीयू छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील सुरावत, छात्र नेता राजेश खराड़ी, नगरमंत्री आलोक राठौर, कपिल वाल्मीकि, काव्य, नीलेश पंचाल, हर्ष जैन, विनोद, नीलेश निनामा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि दानपुर क्षेत्र में 6 मई की रात को बिनौला से पैदल घर लौट रही युवती से युवक ने रास्ते में ज्यादती की।

इसके बाद तलवार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में युवती के सिर, मुंह पर गंभीर चोटें आई, एक हथेली की दो अंगुलियां और अंगूठा कट गया। फिलहाल युवती का उदयपुर में इलाज चल रहा है। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कालूराम मईड़ा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपी जीतू की तलाश जारी है।

शेयर करे

More news

Search
×