Home News Business

कलेक्टर ने किया सज्जनगढ़ क्षेत्र का निरीक्षण:कच्चे बांध के निर्माण में कमियां, वीडीओ और जेटीए को नोटिस, मेट ब्लैक लिस्टेड

Banswara
कलेक्टर ने किया सज्जनगढ़ क्षेत्र का निरीक्षण:कच्चे बांध के निर्माण में कमियां, वीडीओ और जेटीए को नोटिस, मेट ब्लैक लिस्टेड
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा| कलेक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव ने बुधवार को सज्जनगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों दौरा किया और विभिन्न राजकीय संस्थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों का अवलोकन कर विकास अधिकारी को निरीक्षण के दौरान पाई गई कमियों को सुधारने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोई कार्मिक कार्य नहीं करता है और कार्य में लापरवाही करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें।

निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने ग्राम पंचायत रोहनिया लक्ष्मण कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान कृषि पर्यवेक्षक और ग्राम विकास अधिकारी अनुपस्थित मिले। जिस पर उनके खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान ग्राम पंचायत छोटा डूंगरा में आयोजित महिला एवं बाल विकास विभाग की मासिक बैठक का अवलोकन किया। केंद्र पर लाइट, पंखे लगाने के विकास अधिकारी को निर्देश दिए। कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान ग्राम पंचायत छोटा डूंगरा में हो रहे कच्चा डैम कार्य का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मौके पर काफी कमियां पाई गईं।

मौके पर लेबर और मैट अनुपस्थित थे। साथ ही वर्क साईड बोर्ड भी नहीं लगा रखा था। जिस पर ग्राम विकास अधिकारी व जेटीए को नोटिस देने व मैट को ब्लैक लिस्टेड करने के निर्देश दिए। कलेक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव ने सज्जनगढ़ के ग्राम पंचायत तांबेसरा में निर्माणाधीन पुलिया कार्य को भी देखा और प्रगतिरत पुलिया कार्य को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी कैलाश बारोलिया, विकास अधिकारी नरेंद्र मीणा सहित अन्य कार्मिक मौजूद रहे।

शेयर करे

More news

Search
×