Home News Business

वनरक्षक भर्ती के आरोपियों का पता बताने पर मिलेगा कैश:हरीश पर 25 हजार और छगन पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित

Banswara
वनरक्षक भर्ती के आरोपियों का पता बताने पर मिलेगा कैश:हरीश पर 25 हजार और छगन पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित
@HelloBanswara - Banswara -

जिले में नवंबर 2022 में हुई वनरक्षक भर्ती के पेपर लीक मामले में दोनों आरोपियों पर एसओजी ने इनाम घोषित किया है। पेपर लीक मामले में जिले में सरगना के रूप में बांसवाड़ा निवासी छगन और बाड़मेर निवासी हरीश की पहचान हुई थी। पुलिस ओर एसओजी दोनों को ही आरोपियों की तलाश है।

एएसपी एसओजी लाखन सिंह ने बताया वनरक्षक भर्ती के पेपर लीक मामले के दोनों आरोपियों की तलाश जारी है। अतिरिक्त महानिदेशक ने दोनों आरोपियों पर हरीश 25 हजार और छगन 10 हजार रुपए इनाम घोषित किया है।

पता बताने वाले को कैश इनाम

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, एटीएस एवं एसओजी के परिस देशमुख ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। इसमें बताया गया है कि बाड़मेर के अरटवाव गुड़ामलानी निवासी हरीश उर्फ हीराराम पुत्र रतनाराम सारण पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। साथ ही बांसवाड़ा के सज्जनगढ़ के भीलकुआं निवासी छगन पुत्र पूनमचंद पारगी के ऊपर 10 हजार कर इनाम घोषित किया।

आदेश में यह भी कहा गया है कि दोनों आरोपियों को आसपास के जिलों और संभावित राज्यों में तलाश की गई पर कोई जानकारी नहीं मिली है। ऐसे में इन दोनों आरोपियों को कोई गिरफ्तार करेगा या करवाएगा या फिर कोई सही जानकारी देगा तो नियमानुसार नगद इनाम दिया जाएगा। गौरतलब है कि हरीश ने छगन के जरिए की बांसवाड़ा के अभ्यर्थियों को वनरक्षक भर्ती परीक्षा से करीब 2 घंटे पहले पेपर हल करवाया था। बांसवाड़ा शहर के 2 घरों में दोनों पारियों से पहले पेपर हल कराए थे। इस मामले में अब तक कुल 12 जनों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इनमें से 6 वनरक्षक थे।

शेयर करे

More news

Search
×