Home News Business

चाकूबाजी में युवक की मौत का मामला:परतापुर में पेट्रोल पंप के पास गैराज में फोड़ा डाइनामाइट, दीवारें तड़की

Banswara
चाकूबाजी में युवक की मौत का मामला:परतापुर में पेट्रोल पंप के पास गैराज में फोड़ा डाइनामाइट, दीवारें तड़की
@HelloBanswara - Banswara -

पिछले दाे दिनाें के तनाव के बाद शनिवार काे परतापुर कस्बे के हालात सामान्य हाेने लगे। राेजमर्रा की तरह बाजार व दुकानें खुली। स्कूलाें में बच्चे भी पहंुचे। एेहतियात के ताैर पर पूरे कस्बे में भारी पुलिस बल अब भी तैनात है। संभागीय आयुक्त राजेंद्र भट्ट व आईजी हिंगलाजदान लगातार दूसरे दिन शनिवार काे पुन: परतापुर पहुंचे।

कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, एसपी राजेश कुमार मीना सहित अन्य अधिकारियाें के साथ बैठक कर हालात की जानकारी ली। डिप्टी एसपी गजेंद्र सिंह राव के नेतृत्व में पुलिस बल ने कस्बे में पैदल रूट मार्च किया। वहीं माहाैल बिगाड़ने का प्रयास करने वाले कुछ असामाजिक तत्वाें ने शुक्रवार रात परतापुर कस्बे से बाहर उदयपुर मार्ग पर पेट्राेल पंप के निकट स्थित स्टार ऑटाे गैरेज के दरवाजे पर डाइनामाइट से विस्फाेट कर उसे उड़ाने का प्रयास किया।

तेज धमाके के साथ हुए विस्फाेट से अास-पास की दुकान व मकान भी क्षतिग्रस्त हाे गए। धमाके की सूचना मिलते ही कस्बे में माैजूद एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी माैके पर पहुंचे। गैराज मालिक निचला लखारवाड़ा निवासी फिराेज पुत्र माेहम्मद ताहिर काे भी माैके पर बुलवाया। विस्फाेट से गैराज के दरवाजे सहित अंदर रखे सामान काे नुकसान पहुंचा व दीवारें तड़क गई।

वहां माैजूद लाेगाें ने बताया कि धमाका इतना तेज था कि यदि उस समय गैराज के आस-पास काेई हाेता ताे हादसा गंभीर हाे सकता था। विस्फाेट के बाद लाेहे के टुकड़े दूर-दूर तक जा गिरे थे। पुलिस अधिकारियाें ने घटनास्थल का माैका-मुआयना कर साक्ष्य एकत्रित करने के प्रयास किए।

एसपी ने बताया कि आगजनी व ताेड़-फाेड़ के संबंध में गढ़ी थाने में तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई है। गैराज मेंं विस्फाेट, अंडे व सेंडविच की लाॅरी में आगजनी व रेडीमेड गारमेंट की दुकान में पेट्राेल छिड़ककर आगजनी के प्रयास का मामला दर्ज हुए हैं।

अब हालात सामान्य

परतापुर में हालात सामान्य हाे गए हैं। ऐहतियात के ताैर पर निगरानी जारी है। दाे दिन से बंद इंटरनेट सेवाएं रविवार सुबह से शुरू हाे जाएगी। -अंकित कुमार सिंह, कलेक्टर

शेयर करे

More news

Search
×