Home News Business

बेकाबू कार पेड़ से टकराई, 3 युवकों की मौत:कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे; दो की हालत गंभीर

Banswara
बेकाबू कार पेड़ से टकराई, 3 युवकों की मौत:कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे; दो की हालत गंभीर
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा जिले में नेशनल हाईवे 56 पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायल हो गए। मृतकों के शव बागीदौरा सीएचसी में रखवाए गए हैं।

हादसे में घायल हुए मोईन पुत्र निजामुद्दीन और रतलाम निवासी आयुष पांडे को बांसवाड़ा जिला अस्पताल से उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। हादसा बागीदौरा- कलिंजरा रोड पर हुआ। सूचना पर कलिंजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बागीदौरा सीएचसी की मॉर्च्युरी में शिफ्ट किया।

मृतकों में बांसवाड़ा निवासी कुलदीप कंसारा, टांडी महुड़ी निवासी अजय मईडा और अब्दुल्ला पीर बांसवाड़ा निवासी शैयान पुत्र युसुफ की मौके पर ही मौत हो गई।

सभी युवक फाइनेंस कंपनी में करते थे काम
एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया- मौके पर लोगों से मिली जानकारी के अनुसार तीनों मृतक और घायल दोनों युवक बांसवाड़ा शहर स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करते थे। वो कलिंजरा थाना क्षेत्र में किसी जगह कार्यक्रम में गए थे। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि सभी हाईवे पर स्थित एक होटल में खाना खाने गए थे। रात को करीब 3 बजे वापस लौट रहे थे। तब यह हादसा हुआ।

कार की स्पीड बहुत तेज थी इस कारण कंट्रोल नहीं हुआ। कार पहले एक पेड़ से टकराई, उसके बाद पलट कर दूसरे पेड़ से टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि पूरी कार क्षतिग्रस्त हो गई।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×