Home News Business

नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बनाई वीडियो, ब्लैकमेल कर दोस्तों के साथ रिलेशन का दबाव बना रहा था

Banswara
नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बनाई वीडियो, ब्लैकमेल कर दोस्तों के साथ रिलेशन का दबाव बना रहा था
@HelloBanswara - Banswara -

उसके ससुराल में भी भेजे वीडियो और फोटो

कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ रेप का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं नशे की हालत में ही बड़ोदिया निवासी आदिल खान ने युवती से निकाहनामे पर हस्ताक्षर करा लिए। अब, जब युवती की शादी हो चुकी है तो बदमाश युवक उस पीड़िता को उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाने लिए दबाव बना रहा है।

आरोपी आदिल की ओर से युवती के ससुराल वालों को भी गंदे वीडियो और फोटो भेजकर तलाक कराने की पूरी कोशिश की गई है। अब तंग आकर युवती ने मामले की शिकायत बांसवाड़ा एसपी से की है।

अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

मामले में पीड़िता ने बताया कि करीब साढ़े तीन साल पहले बड़ोदिया निवासी आदिल खान पुत्र शमशीर खान ने उसे परेशान करना शुरू किया था। वह घर से बाहर आते-जाते समय उसका रास्ता रोकता था और निकाह करने के लिए बोलता था। इस बीच बदमाश ने उसे एक बार कोल्डड्रिंक के नाम पर नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसने बंद कमरे में उसकी अश्लील वीडियो बनाई और फोटो भी लिए। पीड़िता का आरोप है कि आदिल नाम के इस युवक ने इसी समय उससे निकाहनामे पर हस्ताक्षर भी करा लिए थे।

युवती का निकाह हो चुका फिर भी कर रहा परेशान
युवती का परिवार आदिल के साथ उसका निकाह नहीं कर सकता था। माता-पिता ने उसका निकाह किसी और युवक से करा दिया। अब आरोपी ने युवती का घर तोड़ने के लिए उसके वीडियो और फुटेज वहां ससुराल वालों को भेज दिए हैं। परिवार की इज्जत को बचाने के लिए पीड़िता ने स्थानीय समाजजनों की उपस्थिति में भी एक समझौता किया। बावजूद इसके आरोपी उसे परेशान करने से बाज नहीं आ रहा है।

दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव, एसपी को शिकायत

पहले आरोपी आदिल उससे निकाह करने के लिए दबाव बना रहा था, जबकि अब उसे खुद रखने को भी राजी नहीं है और न ही शादीशुदा जिंदगी में आराम से रहने देने को तैयार है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी आदिल अब उस पर उसके दोस्तों के साथ संबंध के लिए दबाव बना रहा है। आरोपी धमका रहा है कि अगर, उसने ऐसा नहीं किया तो उसके वीडियो और फुटेज को वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पीड़िता ने मामले में बांसवाड़ा एसपी से आरोपी आदिल को पाबंद करने और उसे सामाजिक जीवन गुजारने देने में मदद करने की मांग की है।

शेयर करे

More news

Search
×