Home News Business

प्रतापगढ़ से बांसवाड़ा में शराब तस्करी:मुख्य आरोपी के बेटे को पुलिस ने पकड़ा, पिता को तलशने में जुटी पुलिस

Banswara
प्रतापगढ़ से बांसवाड़ा में शराब तस्करी:मुख्य आरोपी के बेटे को पुलिस ने पकड़ा, पिता को तलशने में जुटी पुलिस
@HelloBanswara - Banswara -

पड़ोसी जिले प्रतापगढ़ से बांसवाड़ा में शराब की तस्करी की जा रही है। घाटोल में पकड़ी गई बीयर से भरी गाड़ी की जांच में इसका खुलासा हुआ है। आरोपी चिड़ियावास निवासी पवन कलाल की प्रतापगढ़ में दुकान है। जहां से शराब लाकर बांसवाड़ा में बेची जा रही थी। जो आबकारी विभाग के नियम विरुद्ध है। पुलिस ने घाटोल क्षेत्र में 25 अगस्त को 64 बीयर की पेटी से भरी एक गाड़ी को जब्त किया था। इस गाड़ी को अक्षत पुत्र पवन कलाल चला रहा था। जो कि प्रतापगढ़ से लाई गई थी। इधर, यह भी खुलासा हुआ है कि जिस गाड़ी में शराब लाई गई है। वह पवन के नाम से पंजीकृत है। ऐसे में पुलिस ने बेटे अक्षत को गिरफ्तार कर पिता पवन को आरोपी बनाया है।

दूसरे बेटे के नाम दुकान बताई

आरोपी पवन के एक और बेटे के नाम से प्रतापगढ़ में दुकान ले रखी है। उसी दुकान से सप्लाई बांसवाड़ा लाई जा रही है। जानकारी मिली है कि एक कार से इस गाड़ी को एस्कॉर्ट किया जा रहा था। पुलिस कार्रवाई से पहले ही एस्कॉर्ट कर रही गाड़ी निकल गई।

जल्द गिरफ्तारी की जाएगी

प्रवीण सिंह सिसोदिया, थानाधिकारी, घाटोल ने बताया कि 25 अगस्त को बीयर से भरी गाड़ी में अक्षत को गिरफ्तार किया था। इसके पिता पवन की तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर आगे की जांच करेंगे कि यह बीयर कहां से लाई जा रही थी।

शेयर करे

More news

Search
×