Home News Business

मानगढ धाम पर कलक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक:राष्ट्रपति की 4 अक्टूबर की प्रस्तावित यात्रा की व्यवस्थाओं की चर्चा दिए निर्देश

Banswara
मानगढ धाम पर कलक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक:राष्ट्रपति की 4 अक्टूबर की प्रस्तावित यात्रा की व्यवस्थाओं की चर्चा दिए निर्देश
@HelloBanswara - Banswara -

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मु की 4 अक्टूबंर को मानगढ़ धाम की प्रस्तावित यात्रा को लेकर कलक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव ने शनिवार को मानगढ धाम स्थित वन विभाग के सर्किट हाउस में अधिकारियों की बैठक ली और अधिकारियों को दिए। बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला, अतिक्रित संभागीय आयुक्त गौरव बजाड, अतिरिक्त जिला कलेक्टर अभीषेक गोयल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भारद्वाज, उप पुलिस अधीक्षक सूर्यवीरसिंह, विनय चौधरी बागीदौरा सहित विभाग के उदयपुर टीएडी के अधिकारीगण मौजूद थे।

कलेक्टर ने राष्ट्रपति की यात्रा के दौरान की जाने वाली तैयाारियों व व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों से फीडबैक लिया और कहा कि वे मौके के निरीक्षण के आधार आवश्यकता अनुसार तैयारी करे ताकि किसी भी प्रकार की दिक्कत न रहें। राष्ट्रपति की यात्रा के लिये विभागवार सौपी गई जिम्मेदारीयों की समीक्षा की।

उन्होंने मानगढ़ धाम पर बनने वाले हैलीपेड स्थलों, कार्यक्रम स्थल, शहीद स्मारक स्थल, यात्रा दौरान बनने वाने सैफ हाउस रेस्ट हाउस आदि स्थानों का मौके पर जाकर देखा और संबंधी अधिकारियों से चर्चा कर व्यवस्थाओं को समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक ने भी पुलिस प्रशासन संबंधी पुलिस विभाग के अधिकारियों की बैठक ली और यात्रा के दौरान पुलिस व्यवसथाओं को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग, चिकित्सा, रसद, बिजली,जलदाय, राजिविका,सूचना एवं प्रौद्योगिकी, पंचायत पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

शेयर करे

More news

Search
×