Home News Business

ठगी की कोशिश:दस्तावेजों की जांच के नाम पर ठगी की कोशिश, पकड़े गए दोनों आरोपी

Banswara
ठगी की कोशिश:दस्तावेजों की जांच के नाम पर ठगी की कोशिश, पकड़े गए दोनों आरोपी
@HelloBanswara - Banswara -
कर्मचारी चयन बोर्ड के सदस्य बनकर बेराेजगार युवाओं को ठगने का प्रयास करने पर कसारवाड़ी पुलिस ने देर रात 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दस्तावेज सत्यापन के नाम पर युवाअों को ठगने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन एक दिव्यांग अभ्यर्थी के जयपुर स्थित बरोजगार एकीकृत महासंघ के पदाधिकारियों से बात की तो वहां से जानकारी मिली कि ऐसी कोई टीम बांसवाड़ा नहीं भेजी गई है।

इसके बाद अभ्यर्थी ने पुलिस को शिकायत देकर दोनों आरोपियों को पकड़वा दिया। पुलिस के अनुसार कसारवाड़ी डूंगरा छाेटा के िनवासी मयूर लबाना िदव्यांग हैं। लेब असिस्टेंट 2022 की भर्ती की प्रोविजनल सूची में उनका चयन हो चुका है और एक माह पहले ही दस्तावेज जमा कराए थे। साेमवार काे उनके पास अज्ञात नंबर से फाेन अाया, बात करने वाले ने बताया िक वह जयपुर से सत्यापन के िलए बांसवाड़ा अाए हैं। वॉट्सएप पर डाॅक्यूमेंट्स मांगे ताे मयूर ने मना कर िदया।

अाराेपियाें ने उसे बांसवाड़ा अाने काे कहा ताे मयूर ने दिव्यांगता की मजबूरी बताकर असमर्थता जताई। इसके बाद मयूर से मिलने अाराेपी डूंगरा छाेटा पहुंच गए। मयूर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नागाैर िनवासी महेंद्र जाट अाैर सदर थाना बाेरवट गामड़ी िनवासी राहुल कलाल को गिरफ्तार कर लिया। कसारवाड़ी थाना प्रभारी कालूलाल ने बताया िक अाराेपियाें से पूछताछ की जा रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×