Home News Business

रकम दोगुनी करने के नाम पर डॉक्टर के साथ 5.50 लाख रुपए की ठगी

Banswara
रकम दोगुनी करने के नाम पर डॉक्टर के साथ 5.50 लाख रुपए की ठगी
@HelloBanswara - Banswara -

ग्लोबल कंपनी से रकम दोगुनी करने के नाम पर डॉक्टर के साथ 5.50 लाख रुपए की ठगी की गई है। पीड़ित डॉक्टर को कोटा के रहने वाले उसके दोस्त ने ठगी का शिकार बनाया है। कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

अरथूना के कोटड़ा निवासी डॉ. रोशन पंचाल की ओर से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक कोटा के गोकुलधाम कॉलोनी निवासी रमेश कुमार पुत्र हजारीलाल केएफएक्स ग्लोबल ट्रेडिंग के नाम से कंपनी चलाता है। उससे काफी अच्छे संबंध थे, उसने कहा कि वह पैसे लगाए तो 10 माह में रकम दोगुनी हो जाएगी। कंपनी शनिवार और रविवार को छोड़ हर 2 प्रतिशत मुनाफा देती है। इसके बाद विश्वास कर उसने दो लाख रुपए ब्याज पर लेकर उसे दे दिए।

आरोपी ने कोटा जाकर रसीद देने को कहा। इसके बाद एक आईडी बनाई और एक्सिस बैंक का खाता उसे जोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने थोड़े थोड़ कर 3.59 लाख रुपए जमा कराए। इसके बाद जब प्रतिदिन के मुनाफे का पैसा नहीं आया तो आरोपी ने कहा कि कंपनी का खाता फ्रीज हो गया है। इसलिए हर महिला की 1, 11 और 21 तारीख को ट्रांसफर कर दूंगा। इसके बाद से ही आरोपी आजकल का बहाना बनाता रहा। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×