Home News Business

करंट से क्रेन ड्राइवर की माैत:​​​​​​​माइंस में हुआ हाइसा, घर के दरवाजे पर नन्ही बेटी को पिता का इंतजार

Banswara
करंट से क्रेन ड्राइवर की माैत:​​​​​​​माइंस में हुआ हाइसा, घर के दरवाजे पर नन्ही बेटी को पिता का इंतजार
@HelloBanswara - Banswara -

एक हादसे में क्रेन ड्राइवर की करंट से मौत हो गई। स्टाफ के साथी बिना देर लगाए अस्पताल के लिए रवाना हुआ, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। क्रेन ड्राइवर हमेशा की तरह घर से बेटी को बाइक से घुमाकर नौकरी के लिए निकला था। तब बेटी पिता से चिपककर खेलने की जिद कर रही थी। उसने बेटी को शाम के समय जल्दी लौटने का वादा भी किया था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। अब रोती हुई बेटी बार-बार गेट पर आकर उसके पिता को तलाशती है। मामला लोहारिया थाना क्षेत्र के पालोदा-लोहारिया सड़क किनारे स्थित बाबा रामदेव मार्बल माइंस का है।

जिला अस्पताल की में मौजूद पुलिस और परिजन।
जिला अस्पताल की में मौजूद पुलिस और परिजन।

थाने के ASI अंबालाल ने बताया कि करंट से चेकला थाना मोटागांव निवासी क्रेन चालक पर्वत सिंह (30) पुत्र रणजीत सिंह की बीती शाम मौत हो गई थी। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने बताया कि हादसा लेबर रूम में काम करते समय हुआ। पर्वत सिंह इस माइंस पर पिछले 7 साल से काम कर रहा था। मृतक को मिलाकर घर में दो भाई थे।
2019 में हुई थी शादी
परिवार ने बताया कि पर्वत सिंह की 2019 में शादी हुई थी। उसके पौने दो साल की बेटी है। पर्वत सिंह सुबह के समय जैसे ही नौकरी को निकलता था। जाने से पहले बेटी को बाइक से चक्कर कटाता था। बेटी हमेशा पिता के चिपककर घुमाने की जिद करती थी। लेकिन, रविवार को बेटी घुमाने के बाद भी पिता से चिपककर रोने लगी। तब पर्वत सिंह ने शाम को जल्दी लौटने और चाॅकलेट लाने का भरोसा दिलाया था। परिवार की मानें तो अबोध बेटी एकांशी अब भी गेट पर आकर पिता को निहारती है। वह पापा-पापा पुकार रही है।
दो दिन पहले पिता को जाने से रोका
परिवार ने बताया कि पर्वत सिंह के पिता रणजीत सिंह अहमदाबाद में किसी फैक्ट्री में गार्ड की नौकरी करते हैं। छुट्‌टी पर आए पिता दो दिन पहले अहमदाबाद के लिए रवाना हो रहे थे। तब अनायास ही पर्वत सिंह ने पिता को दो दिन और रुकने की जिद की। इसके बाद दूसरे दिन ही ये हादसा हो गया।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×