Home News Business

एसपी को डाक से भेजी शिकायत: मेडिकल कॉलेज रोड निर्माण के मामले में जानलेवा हमले की शिकायत दर्ज करवाई

Banswara
एसपी को डाक से भेजी शिकायत: मेडिकल कॉलेज रोड निर्माण के मामले में जानलेवा हमले की शिकायत दर्ज करवाई
@HelloBanswara - Banswara -
साईं मंदिर के पीछे बनने वाले मेडिकल कॉलेज भवन के लिए किए जा रहे सड़क निर्माण के दौरान ठेकेदार ने जमीन को लेकर एतराज जताने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। जिसमें ठेकेदार महेंद्र चौधरी ने सड़क निर्माण वाले स्थान को अपनी जमीन बताने वाले रायचंद भोई, रमेश भोई सहित पांच जनों के खिलाफ जान लेवा हमला करने की शिकायत कोतवाली में दी है। वहीं इस संबंध में कोतवाली शिकायत करने पहुंचे रमेश भोई पुत्र रायचंद भोई अपनी तबीयत बिगड़ने पर एमजी हॉस्पिटल में उपचार करवाने भर्ती हो गए।

इस संबंध में महेंद्र चौधरी ने बताया कि वे सिर्फ सार्वजनिक निर्माण विभाग और जिला प्रशासन के आदेश के तहत मेडिकल कॉलेज के लिए सड़क निर्माण कार्य करवा रहे थे। यदि तय समय सीमा में सड़क निर्माण कार्य पूरा नहीं करते तो उन्हें पेनल्टी भरने से आर्थिक हानि होती। वे डेरी गांव से क्रेशर गिट्टी प्लांट पर होते हुए दांयीं मुख्य नहर के पास आए तो वहां पहले से रमेश भोई और उनके साथी छुरा और तलवार लेकर खड़े थे, जिन्होंने मेरा वाहन रुकवा कर मुझे जान से मारने की धमकी दी और हमला किया लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मुझे बचा लिया।

वहीं एसपी को डाक से एफआईआर भेजने वाले रमेश भोई पुत्र रायचंद भोई ने बताया कि जमीन उनके खाते की है और इस संबंध में वे मुआवजा राशि देने का अन्य स्थान पर जमीन आवंटित करने के लिए जिला प्रशासन के समक्ष आवेदन कर चुके हैं। हम सड़क निर्माण का कार्य रोकना नहीं चाहते हैं। इधर इस मामले में रमेश भोई उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती है,जहां एफआईआर दर्ज होने के मद्देनजर पुलिस उस पर नजर बनाए हुए है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×