Home News Business

एक लाख रुपए की ठगी की गई: एटीएम खरीदने के नाम पर एक लाख की ठगी

Banswara
एक लाख रुपए की ठगी की गई: एटीएम खरीदने के नाम पर एक लाख की ठगी
@HelloBanswara - Banswara -
एटीएम मशीन खरीदने के नाम पर एक लाख रुपए की ठगी की गई है। ठगाें ने फाेन कर बताया कि क्यूआर काेड और आधार कार्ड से भी रुपए निकाले जा सकते हैं। पीड़ित की तहरीर के आधार पर चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। खांदू काॅलाेनी निवासी रविंद्र कलाल पुत्र प्रवीणचंद्र कलाल की ओर से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 25 मार्च काे ताशु पटेल नाम के व्यक्ति का फाेन आया। आराेपी ने बताया कि वह एपीके पर्क्स प्राइवेट लिमिटेड नाेएडा उत्तर प्रदेश से बाेल रहा है।

वह कंपनी का एजेंट है, उनकी कंपनी एटीएम मशीन सप्लाई करती है, वर्तमान में एक नया माॅडल आया है, उसकी कीमत 2,51 लाख रुपए है। उक्त मशीन से नए तरीकाें से रुपए निकाले जा सकते हैं। एटीएम मशीन की आवश्कता हाे ताे एक लाख रुपए बैंक में जमा करा दें। उन्हाेंने 7 अप्रैल काे बैंक में रुपए जमा करा िदए।

आराेपी ने कहा कि एग्रीमेंट तैयार कर भेज रहा है और कंपनी के मालिक अंशुल गुप्ता से भी बात कराई। आराेपी ने 60 दिन में मशीन भिजवाने का झांसा दिया और कंपनी की कर्मचारी रिया व एडवोकेट दिनेश का नंबर देकर संपर्क में रहने काे कहा। जनवरी में मशीन भेजने काे कहा। इसके बाद भी मशीन न आने पर रुपए वापस मांगे ताे आरोपियों ने अपने मोबाइल नंबर बंद कर िलए। राजतालाब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×