Home News Business

वृद्धा के बेटे का आराेप-1 घंटे तक मां तड़पती रही, डाॅक्टर माेबाइल पर गेम खेल रहे थे

Banswara
वृद्धा के बेटे का आराेप-1 घंटे तक मां तड़पती रही, डाॅक्टर माेबाइल पर गेम खेल रहे थे
@HelloBanswara - Banswara -

एमजी में वृद्धा की माैत के बाद हुअा था हंगामा, डाॅक्टर ने भी काेतवाली में दर्ज कराई शिकायत

 

एमजी अस्पताल में गुरुवार रात काे छाेटी सरवन से गंभीर हाल में लाई गई वृद्धा की माैत के बाद मचे बवाल के बाद डाॅक्टर और मृतका के परिजनाें ने काेतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। घटना के अगले दिन मृतका सीता के बेटे धर्मेंद्र साेनी ने पुलिस काे दी रिपाेर्ट में बताया कि उनकी माता सीता की अचानक तबियत खराब हाेने पर एमजी अस्पताल लेकर आए।

रात 10 बजे के करीब इमरजेंसी वार्ड में जब माैजूद स्टाफ काे डाॅक्टर के बारे में पूछा ताे डाॅक्टर माैजूद नहीं थे। माता की तबियत बेहद खराब हाे चुकी थी। माैजूद स्टाफ काे परिजनाें ने काफी विनती की लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। डाॅक्टर काे बुलाने गए ताे वह माेबाइल पर गेम खेल रहे थे।

जांच करने के लिए बुलाने पर भी वह नहीं अाए। करीब एक घंटे तक बीमार माता पंलग पर तड़पती रही। बाद में डाॅक्टर अाएअाैर जांच कर माैत हाे जाने की पुष्टी की। रिपाेर्ट में परिजनाें से बदसलूकी करने का भी अाराेप लगाया है। काेतवाल भैयालाल आंजना ने बताया कि डाॅक्टर मुकेश कुमावत ने भी उनके साथ बदसलूकी करने की शिकायत की है। गाैरतलब है कि एमजी अस्पताल में गुरुवार रात काे वृद्धा सीता पत्नी बदामीलाल साेनी की माैत हाे गई थी। परिजनाें ने इलाज में देरी का अाराेप लगाते हुए हंगामा किया था। बताया जा रहा है कि इस दाैरान डाॅक्टर के साथ भी कुछ लाेगाें ने बदसलूकी की। नाैबत यहां तक पहुंच गई थी कि डाॅक्टर काे बाथरूम में छिपना पड़ा था।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×