Home News Business

बाइक और कैश लूट के आरोपी गिरफ्तार:सामान बरामद किया, 3 लुटेरों ने फाइनेंसकर्मी से की थी वारदात

Banswara
बाइक और कैश लूट के आरोपी गिरफ्तार:सामान बरामद किया, 3 लुटेरों ने फाइनेंसकर्मी से की थी वारदात
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा के सल्लोपाट क्षेत्र में करीब एक पखवाड़ा पहले फाइनेंसकर्मी से हुई लूटपाट के तीन और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बरामदगी की है। सीओ बागीदौरा विनय चौधरी ने बताया कि 4 जुलाई को दोपहर में वारदात गदेडिया गांव के पास स्वतंत्र माइक्रोफाइनेंस फतेहपुरा, गुजरात के कार्मिक मेहुल पुत्र नवीनभाई बरजोड के साथ हुई थी। वह लोन की किश्तें वसूल करके लौट रहा था।

इसी बीच पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने धकेलकर गिराने के बाद एक लाख रुपए नकदी से भरा बैग लूट लिया था। मामले में सल्लोपाट थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने जांच के दौरान प्रकरण के साजिशकर्ता अल्पेश को पूर्व में गिरतार किया।

फिर उसकी सूचना के आधार पर पुलिस ने वारदात कर फरार हुए सज्जनगढ़ क्षेत्र में भड़वेल निवासी हितेश पुत्र गलिया पारगी, राकेश पुत्र प्रभुलाल पारगी और व संदलाई निवासी धनपाल उर्फ कालू पुत्र शंभु गरासिया को पकड़ा।

पूछताछ में आरोपियों ने वारदात करना कबूला, तो तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। फिर इनकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त बाइक और लूटा हुआ नकदी से भरा बैग बरामद किया गया। तीनों को रविवार को कोर्ट में पेश करने पर न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश हुआ। कार्रवाई दल में एएसआई लोकेंद्रसिंह, मगनलाल, कॉन्स्टेबल बलदेवसिंह और गणेश शामिल रहे।

शेयर करे

More news

Search
×