Home News Business

परिवार वालों को दोस्त के घर जाने का कहकर निकला था युवक, ट्रैक पर मिला क्षत विक्षत शव

Banswara
परिवार वालों को दोस्त के घर जाने का कहकर निकला था युवक, ट्रैक पर मिला क्षत विक्षत शव
@HelloBanswara - Banswara -

जटवाड़ा के मालीहाला रेलवे फाटक के पास रविवार रात को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। पिछले चार दिन में यहां 2 किमी के इलाके में ट्रेन की चपेट में आने से यह दूसरी मौत है। इससे पहले 5 जुलाई को एक महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस क्षत विक्षत शव को कब्जे में लिया।

जटवाड़ा चौकी पुलिस कर्मी जगन्नाथ मीणा ने बताया कि खोरी के माली हाला निवासी मुकेश (26) पुत्र चुन्नीलाल मीणा की रविवार देर रात को माली हाला फाटक के पास अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। युवक घर से दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने तलाश की तो शव मालीहाला रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बस्सी सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक चार भाईयों में सबसे छोटा था। पुलिस ने बताया कि मृतक शराब का आदि था। वह पढ़ाई के साथ खेती भी करता था। मृतक विवाहित है, लेकिन अभी तक उसके कोई संतान नहीं है।

सवा साल में 12 से अधिक हादसे : पिछले सवा साल में 12 से अधिक लोगों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। इसी महीने 5 जुलाई को सीमा मीणा ने सैंथल निवासी ओखा दिल्ली ट्रेन के आगे कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली थी। 10 जून 2023 को अनिल सैनी की फर्रुखाबाद दयालपुरा फाटक के पास हादसे में मौत हो गई। 7 सितंबर 2022 सीमा माली की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई थी।

19 अगस्त 2022 को प्रेमी युगल कबूल मीणा निवासी अलवर व सेलू मीणा ने आत्महत्या कर ली। 31 जुलाई 2022 को संजय कुमार शर्मा निवासी जामडोली ने आत्महत्या कर ली थी। 7 जून 2022 को विष्णु पुत्र राजेंद्र खंडेला ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में पंचमुखी हनुमान मंदिर के पीछे ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली थी। 14 मई को दिलखुश लालवास ने अपने जीवन लीला समाप्त कर ली। 7 अप्रैल 2022 को ढाका देवी हंस महल ने ट्रेन के आगे आत्महत्या कर ली।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×