Home News Business

यात्री बन रोडवेज बस में घुसे बदमाशों ने कंडेक्टर को लूटा

Banswara
यात्री बन रोडवेज बस में घुसे बदमाशों ने कंडेक्टर को लूटा
@HelloBanswara - Banswara -

नौगामा| बांसवाड़ा से अहमदाबाद जा रही रोडवेज बस के कंडेक्टर को मंगलवार रात करीब 9:30 बजे मलवासा के पास यात्री बन दो बदमाशों ने लूट लिया। दरअसल, मलवासा में एक किराणा की दुकान के पास सड़क पर करीब 6 लोग बैठे थे, जिन्होंने यात्री बन पहले बस को रोकने का इशारा किया, इस पर चालक ने बस रोकी तो दो बदमाश अंदर चढ़ गए।

चालक बस शुरू करता इससे पहले ही बदमाशों ने बस के कांच पर लट्ठ से तेज वार कर कांच तोड़ दिए। इस पर कंडेक्टर बागीदौरा निवासी पंकज पाटीदार खड़े हुए तो तलवार लट्ठ लेकर आए बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच बदमाशों ने उनके गले से तीन तोला सोने की चेन तोड़ ली और 20 हजार रुपए से भरा बैग छीन लिया।

बदमाश कंडेक्टर के हाथ से चांदी का कड़ा निकाल ही रहे थे कि बस के यात्रियों ने शोर मचाया और बदमाशों का विरोध किया। बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे, जिन्हें देखकर बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। इसके बाद चालक और कंडेक्टर बस को लेकर छींच पहुंचे। सूचना पर पहुंची सदर पुलिस वारदात को लेकर दुकानदार समेत अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस देरी से पहुंची, ग्रामीणों ने किया हंगामा: समय से सूचना देने के बावजूद पुलिस के देरी से पहुंचने पर छींच बस स्टैंड पर लोगों ने हंगामा किया। ग्रामीणों ने छींच में पुलिस चौकी खोलने की मांग की है।

सदर सीआई दिलीपसिंह चारण ने बताया कि चार दिन पहले इसी बस से कोई व्यक्ति अहमदाबाद गया था। जो सवारियों का वीडियो बना रहा था। इसको लेकर चालक और कंडेक्टर ने उसे टोका। इस पर दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई थी कि हाथापाई भी हुई थी। इसी विवाद को लेकर वीडियो बनाने वाले युवक ने अपने साथियों के साथ कंडेक्टर पाटीदार के साथ मारपीट की। परिचालक की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेंगे। पंकज पाटीदार, बस कंडेक्टर

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×