Home News Business

रैली निकालकर दिया योग शिविर में भाग लेने का संदेश, आज रविवार को निकलेगी बाईक रैली

रैली निकालकर दिया योग शिविर में भाग लेने का संदेश,  आज रविवार को निकलेगी बाईक रैली
@HelloBanswara - -

Banswara April 21, 2018 - आगामी 24 से 26 अप्रेल को जिला खेल स्टेडियम में स्वामी रामदेवजी के सानिध्य में आयोजित होने वाले निःशुल्क योग शिविर में भाग लेने के लिए शहर के निजी विद्यालयों द्वारा भारत स्वाभिमान, पतंजलि योग समित, युवा भारत तत्वावधान में विशाल रैली निकाली।

आज शनिवार प्रातः कुशलबाग मैदान से रैली रवाना होकर, चंद्रपॉल गेट, श्री रघुनाथजी मंदिर, आजाद चौक, नई आबादी, कलेक्ट्री रोड़, एमजी अस्पताल सर्कल, उपाध्याय पार्क होकर पुनः कुशलबाग मैदान पहुंची।
रैली के माध्यम से शहरवासियों को आगामी 24 अप्रेल से जिला खेल स्टेडियम में स्वामी रामदेवजी के सानिध्य में त्रिदिवसीय निःशुल्क योग शिविर में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया।
रैली में निजी शिक्षण संस्थाओं द्वारा सामूहिक बेण्ड प्रदर्शन किया गया। समधुर ध्वनियों के साथ ही योग भजनों व नारों का वादन भी हुआ। संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा रैली मार्ग पर शहरवासियों को शिविर में भाग लेने के लिए पेम्पलेट्स द्वारा निमंत्रित किया।

कल रविवार को निकलेगी बाईक रैली -
युवा भारत संगठन के अध्यक्ष मनोज सोलंकी ने बताया कि युवा भारत संगठन द्वारा रविवार शाम को बाईक रैली निकाली जाएगी। रैली में संगठन के पदाधिकारी, सदस्य व सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ ही स्वामीजी के प्रति श्रद्धा रखने वाले शहर के युवा भाग लेंगे।
कागदी पिकअप में लगी योग कक्षा -
युवा भारत के जिलाध्यक्ष मनोज सोलंकी, अमित जोशी ने बताया कि युवा भारत के केन्द्रीय प्रभारी सचिन जी द्वारा शनिवार प्रातःएक दिवसीय विशेष योग कक्षा कागदी पिक अप रेस्ट हाउस के निकट पार्क में लगाई। जिसमें युवा भारत पदाधिकारियों, सदस्यों व कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में युवाओं व शहरवासियों ने भाग लिया।

-bhavar garg

शेयर करे

More news

Search
×