Home News Business

बंदूक दिखाकर 45 हजार लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Banswara
बंदूक दिखाकर 45 हजार लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
@HelloBanswara - Banswara -

लोहारिया पुलिस ने एयरगन और बिना नंबर की बाइक भी बरामद की
 

बंदूक दिखाकर फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 45 हजार रुपए लूटने के आरोपी को एक महीने बाद लोहारिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
दोनों एक बार फिर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन इससे पहले पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी ठीकरिया चंद्रावत निवासी महीपाल भगोरा से एयरगन बरामद की है। वहीं दूसरे साथी नरदई निवासी पाड़िया सुनील डामोर से एक बिना नंबर की मोडिफाई बाइक जब्त की है। दोनों ने 3 दिसंबर की सुबह 9 बजे नीमच निवासी देवीलाल प्रजापत को बंदूक दिखाकर लूट लिया था। देवीलाल भारत फाइनेंशियल इन्क्युजन लिमिटेड कंपनी के घाटोल कर्मचारी के साथ हिम्मतसिंह का गड़ा से बोरना भाटड़ा जा रहा था। रास्ते में सुनील और महीपाल ने दोनों को रोका और बंदूक दिखाकर कलेक्शन के 45 हजार रुपए, बॉयोमेट्रिक मशीन और टेबलेट लूट लिया था।

फिर वारदात करने के थे फिराक में : महीपाल और सुनील गनोड़ा में पुलिये के पास फिर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। सीआई ने बताया कि उसी जगह पहले भी वाहनों पर पथराव हो चुका था। ऐसे में सूचना मिली कि वहां कोई संदिग्ध देखे गए हैं। इस पर टीम के साथ मौके पर गए और दोनों को पकड़ थाने लाए। यहां सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने फाइनेंस कंपनी के देवीलाल प्रजापत को लूटना कबूला।

शेयर करे

More news

Search
×