Home News Business

प्रोफेसर ने कॉल कर कहा- तेरा बॉस बोल रहा हूं: कॉलेज के दो सहायक आचार्य भिड़े; जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

Banswara
प्रोफेसर ने कॉल कर कहा- तेरा बॉस बोल रहा हूं: कॉलेज के दो सहायक आचार्य भिड़े; जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज
@HelloBanswara - Banswara -

सरकारी कॉलेज के दो सहायक आचार्य आपस में भिड़ गए। एक ने दूसरे को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। एक सहायक आचार्य ने पुलिस से कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। मामला बांसवाड़ा के राजतालाब थाना इलाके के गोविंद गुरु राजकीय महाविद्यालय का है।

गोविंद गुरु राजकीय महाविद्यालय के सहायक आचार्य प्रो. दिनेश रावत ने राजतालाब थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया- कॉलेज के सहायक आचार्य प्रो. फतेह सिंह भगोरा ने 31 जनवरी को शाम 6.25 बजे कॉल किया। जब रावत ने कॉल रिसीव कर पूछा कि कौन बोल रहा है तो भगोरा ने कहा- तेरा बॉस बोल रहा हूं। धमकी देते हुए भगोरा ने कहा- तुझे ज्यादा चर्बी चढ़ गई है। मैं तेरे से सीनियर हूं, तेरा बाप बोल रहा हूं।

रावत ने बताया कि प्रो. भगोरा से पिछले 3 साल से बोलचाल बंद है। 31 जनवरी को अचानक कॉल किया। वे शराब के नशे में थे। फोन पर बदतमीजी करते हुए गालियां दीं। साथ ही कहा कि तुझे एनसीसी के बच्चों से निपटवा दूंगा।

रावत ने कहा कि प्रो. भगोरा ने जान से मारने की धमकी दी है। अगर किसी दिन मेरे साथ कोई अप्रिय घटना घटी तो जिम्मेदारी प्रो भगोरा की होगी। वे मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे हैं। पीड़ित रावत ने पुलिस से कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

भास्कर ने प्रो भगोरा से बात की तो कहा कि मुझे कुछ नहीं कहना मैं काम में बिजी हूं।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×