Home News Business

विधायक रमीला के घर जीप चुराने के लिए हथियार लेकर घुसे बदमाश, स्टार्ट नहीं हाेने से छोड़ भागे

Banswara
विधायक रमीला के घर जीप चुराने के लिए हथियार लेकर घुसे बदमाश, स्टार्ट नहीं हाेने से छोड़ भागे
@HelloBanswara - Banswara -

कुशलगढ़ विधायक रमीला खड़िया के घर बुधवार रात को चार से पांच हथियारबंद बदमाशों ने दीवार फांदकर जीप चुराने की कोशिश की। विधायक और उनके परिवार के सदस्यों को भनक लग गई और चिल्लाने पर बदमाश भाग छूटे। बदमाशों ने इसी रात थाने के सामने से एक बाइक भी चुरा ली। वारदात वाली दोनों ही जगह पुलिस थाने से ज्यादा दूर नहीं है। 

विधायक पुत्र रोहित खड़िया ने बताया कि रात 1:15 बजे कुछ बदमाश हाथियार लेकर घर के पीछे से दीवार फांदकर घुसे। करीब 1:20 बजे छोटे कद का दुबला-पतला युवक जिसने हॉफ पेंट पहन रखी थी, मुख्य दरवाजा खोलने लगा। लेकिन नहीं खोल पाया। चोर बाई तरफ से पीछे की तरफ चला गया। थोड़ी देर बाद एक और बदमाश मुख्य दरवाजे की दाई फाटक खोल देता है। थोड़ी देर बाद 1:40 से 1:45 बजे के बीच पार्किंग स्लॉट में खड़ी बोलेरोज जीप का दरवाजा खोलकर शुरू करने की कोशिश की लेकिन इलेक्ट्रोनिक होने से शुरू नहीं कर पाए। इसी बीच खड़खड़ाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग जाग गए और चिल्लाए तो चोेर बोलोरो के फाटक खुले छोड़कर भाग छूटे। आंगन में लगे सीसीटीवी में संदिग्ध दिखा है ।थाने के सामने से बाइक चोरी : इसी शाम थाने से कुछ दूरी पर स्थित वाटिका से बदमाश बाइक चुरा ले गए।

पीड़ित टोड़ी मगरदा निवासी भरतसिंह डामोर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह राजेंद्र वाटिका में किराए पर रहता है। परकोटे के भीतर उसने बाइक पार्क की थी। सुबह उठकर देखा तो बाइक चोरी हो चुकी थी।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×