Home News Business

चोरों ने स्कूल के बरामदे की जाली तोड़ी एलईडी अाैर कंप्यूटर ले गए

Banswara
चोरों ने स्कूल के बरामदे की जाली तोड़ी एलईडी अाैर कंप्यूटर ले गए
@HelloBanswara - Banswara -

कस्बे में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोरों ने स्मार्ट क्लास रूम में रखे कम्प्यूटर और एलईडी मॉनिटर, सीपीयू, की बोर्ड व दो इंडेक्स स्पीकर सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। घटना शुक्रवार रात की है।

स्कूल में चोरी होने की सूचना शनिवार को ही संस्था प्रधान मिल गई थी, लेकिन स्मार्ट क्लास की प्रभारी उस समय नहीं होने के कारण क्या उपकरण चोरी हुए हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई। सोमवार को स्मार्ट क्लास की प्रभारी के स्कूल आने के बाद कौन कौनसे उपकरण चोरी हुए हैं इसकी जानकारी मिली। संस्था प्रधान मनीष शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की रात चोर बरामदे की जाली को तोड़कर स्मार्ट क्लास रूम के अंदर गए और कमरे में पड़े कम्प्यूटर चुरा ले गए। शेष किसी भी कमरे का दरवाजा नहीं तोड़ा। वहीं दीवार पर लगे स्क्रीन बोर्ड को उखाड़ दिया। चोरों ने कम्प्यूटर चलाने की बड़ी बैटरी भी ले जाने की कोशिश की लेकिन वजन ज्यादा होने के कारण उठा नहीं पाए।

कमरे के पास ही छत पर जाने का रास्ता है जिसे लोहे के चेनल गेट से बंद कर रखा था। चोरों ने उसे भी तोड़ने की कोशिश की लेकिन बंद गेट नहीं खुला तो वे लोग जिस रास्ते आए उसी रास्ते से वापस निकल गए। एक माउस शौचालय के पास पड़ा मिला। सोमवार को संस्था प्रधान ने सदर थाना में चोरी का मामला दर्ज करवाया। उल्लेखनीय है कि करीब एक माह पहले भी स्कूल की दीवार तोड़कर चाेरी का प्रयास किया था।

शेयर करे

More news

Search
×