Home News Business

नाहरपुरा क्षेत्र से पीडब्ल्यूडी का काम कर लौट रहे थे ठेकेदार और श्रमिक पर मलवासा में पथराव

Banswara
नाहरपुरा क्षेत्र से पीडब्ल्यूडी का काम कर लौट रहे थे ठेकेदार और श्रमिक पर मलवासा में पथराव
@HelloBanswara - Banswara -
  • मलवासा में वाहनों पर पथराव कर शीशे फोड़े

नाहरपुरा क्षेत्र से पीडब्ल्यूडी का काम कर लौट रहे ठेकेदारों व अन्य लोगों पर मलवासा में पथराव कर दिया। इसमें ट्रैक्टर चालक घायल हो गया, जबकि वाहनों के शीशे टूट गए। बांसवाड़ा निवासी चिराग पटेल की ओर से दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक उनका नाहरपुरा आनंदपुरी में पीडब्ल्यूडी विभाग का कार्य चल रहा है। बुधवार को काम पूरा करने के बाद वह स्टाफ के साथ वापस बांसवाड़ा आ रहे थे।

इस दौरान टीएडी मंत्री अर्जुन सिंह बामनिया के घर से 200 मीटर पहले ही मलवासा गांव के पास अचानक उन पर पथराव हो गया। गाड़ी पर पत्थर लगते ही उन्होंने चालक रकमा से कहकर कार को रुकवाया और नीचे उतरे। इतने में दूसरा पत्थर साथ में पीछे-पीछे आ रही जेसीबी पर लगा। इस दौरान पत्थर जेसीबी का शीशा तोड़ते हुए चालक प्रकाश के पैर पर लगा। इसके बाद तीसरा पत्थर उसके पीछे आ रहे ट्रैक्टर पर लगा, हालांकि उसका चालक ईश्वर बच गया। इसके बाद उन सभी ने मिलकर आरोपियों को ढूंढा, लेकिन कोई नहीं दिखा। इसकी सूचना उन्होंने डायल 100 को दी। चिराग पटेल ने मामले की कठोर कार्रवाई की मांग की है।

घटना की जानकारी हुई है, आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। लूट की कोशिश का मामला संज्ञान में नहीं है। रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। -दिलीप सिंह, थानाधिकारी सदर



खबरें और भी हैं...
FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×