Home News Business

लूट की नीयत से सरपंच की कार पर पथराव:भागने की बजाय सरपंच ने ललकारा, अरथूना में बढ़ रही वारदात

Banswara
लूट की नीयत से सरपंच की कार पर पथराव:भागने की बजाय सरपंच ने ललकारा, अरथूना में बढ़ रही वारदात
@HelloBanswara - Banswara -

लूट के इरादे से कुछ बदमाशों ने रात के समय सरपंच की कार पर पथराव किया। कार भगाने की बजाय सरपंच ने ब्रेक मारकर कार वहीं खड़ी कर दी। इसके बाद बाहर निकलकर बदमाशों को ललकारा। ये देख पत्थरबाज बदमाश वहां से भाग गए। सरपंच ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। मामला अरथूना थाने का है, जहां बीते कुछ दिनों से इस तरही की लूट वाली वारदातें बढ़ गई हैं।


केसरपुरा सरपंच पंकज ताबीयार ने बताया कि वह शादी समारोह के लिए आनंदपुरी की ओर गए थे। रात करीब 12 बजे वापस घर लौट रहे थे। तभी कोटड़ा से आगे केसरपुरा मोड़ पर झाड़ियों में छिपे बदमाशों ने कार के आगे आकर पथराव किया। इससे कार का साइड वाला कांच फूट गया। भागने की बजाय सरपंच ने मौके पर कार के ब्रेक मारे और बाहर निकलकर बदमाशों को ललकारा। आवाज पहचानने के बाद संभवत: पत्थरबाजी लुटेरे वहां से भाग गए। सरपंच की सूचना पर थाने के HC बाबूलाल भी मौके पर पहुंचे। रात में बदमाशों को पकड़ने के प्रयास किए, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।


पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदातें
लोगों का कहना है कि इस इलाके में बीते कुछ दिनों के दौरान इस तरह की वारदातें बढ़ गई हैं। बदमाश रात के अंधेरे में पथराव करते हैं। 26 अप्रेल को भी मेघराज पुत्र सऊदी गरासिया यहां लालापुर धरा वेला बरजोड़ सड़क से कोटड़ा बाइक पर जा रहा था। तब भी कोटड़ा मोड़ पर बदमाशों ने पथराव किया था। लट्‌ठ से वारकर मेघराज को घायल कर दिया था, जिसे सीधे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अब तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। ऐसे ही कई मामले ऐसे हैं, जिनकी लोगों ने रिपोर्ट तक नहीं कराई है।


बढ़ाई है रात्रि गश्त

मामले में अरथूना थाना प्रभारी प्रवीणसिंह सिसोदिया ने कहा कि इस तरह की वारदात की सूचना के बाद रात्रिकालीन गश्त बढ़ा दी है। बदमाशों की तलाश जारी है।

कंटेंट : पंकज पुरोहित (अरथूना)

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×