Home News Business

रात के अंधेरे में 10 वाहनों पर गोफण से पथराव: कई ट्रकों के सामने वाले कांच फूटे, ड्राइवरों को गंभीर चोटें आई

Banswara
रात के अंधेरे में 10 वाहनों पर गोफण से पथराव: कई ट्रकों के सामने वाले कांच फूटे, ड्राइवरों को गंभीर चोटें आई
@HelloBanswara - Banswara -

बाद में इसकी सूचना थाने की पुलिस को भी दी। रात में पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक बदमाश वहां से गायब हो गए। पीपलखूंट (प्रतापगढ़) थाना प्रभारी सुरेंद्रसिंह ने बताया कि पीपलखूंट के जंगल से होकर गुजरते घाट सेक्शन पर कुछ बाइक सवार शराबियों ने बीती रात करीब 11 बजे वाहनों पर पत्थर फेंके थे। दो ट्रक ड्राइवरों की ओर से इसकी शिकायत भी मिली थी, लेकिन लिखित में कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। पुलिस अपने स्तर पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इसके लिए बकायदे कुछ टीमें बनाई जा रही हैं जो उन शराबियों का पता करेगी।

पथराव में घायल हुआ ड्राइवर।
पथराव में घायल हुआ ड्राइवर।

करीब 10 वाहनों के कांच फोड़े
इधर, घटना स्थल के आगे पीपलखूंट में इकट्‌ठे हुए वाहन के चालकों की ओर से बनाए गए वीडियो सामने आए हैं। इसमें रात के अंधेरे में हुई घटना के अलावा तीन चालकों के घायल होने की बात सामने आई है, जबकि 10 से अधिक वाहनों के शीशे फूटने की भी बात सामने आई है। लोगों ने बताया कि लूट की नीयत से बदमाशों ने सड़क पर भी पत्थर बिछा रखे थे। चालक जैसे ही पत्थर हटाने के लिए नीचे उतरे तो बदमाशों ने दूर से उन पर पत्थर मारे।
बंद हो गई थी घटनाएं
बीते कुछ सालों से इस इलाके में वाहनों पर पथराव की घटनाएं रुकी हुई थी। इससे पहले इस रोड पर आए दिन इस तरह की वारदातें होती रहती थी। घाट सेक्शन पर वाहनों की स्पीड कम हो जाती है। इसी का फायदा उठाते हुए ऊंचाई पर पहाड़ी में खड़े बदमाश पथराव कर देते हैं। इससे पहले यहां रोडवेज बस और कार की सवारियों को लूटने की भी कई घटनाएं हो चुकी हैं।

शेयर करे

More news

Search
×