Home News Business

संत के साथ मारपीट व धमकाने वालों के खिलाफ ज्ञापन

Banswara
संत के साथ मारपीट व धमकाने वालों के खिलाफ ज्ञापन
@HelloBanswara - Banswara -

 नो दिन पूर्व बाँसवाड़ा शहर के ऐतिहासिक व रामानन्द सम्प्रदाय का प्रमुख स्थान लालीवाव मठ परिसर के विवाद को लेकर कचेलिया तेली समाज बाँसवाड़ा द्वारा ज्ञापन दिया गया |

बीते नो दिन पूर्व बाँसवाड़ा शहर के ऐतिहासिक व रामानन्द सम्प्रदाय का प्रमुख स्थान लालीवाव मठ परिसर में घुसकर साधु-संत व बच्चों के साथ चार पांच लोगों ने मारपीट और डराने  धमकाने की घटना में लालीवाव मठ के सीसीटीवी कैमरों से निकाली फुटेज के साथ पुलिस को कार्यवाही के लिए रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है । इस फुटेज में ईश्वर पहलवान और उसके पुत्रों द्वारा संत व भक्तों के साथ से की गई मारपीट दिखाई दे रही है ।

ज्ञापन में लिखा है की उक्त व्यक्ति द्वारा अवैधानिक गतिविधियाँ यहां से संचालित होती है और आपराधिक तत्व यहां पर एकत्रित होते है इस लिए इस व्यक्ति को मठ परिसर से बहार किया जाए एवं दोशियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए ।

इस घटना को लेकर साधु-संतों व सर्व समाजों के लोगों में आक्रोश है ऐसी घटना भविष्य में ना घटे इसके लिए निम्नानुसार कानूनी कार्यवाही करें नहीं तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा । समाज द्वारा फैसला लिया गया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए ज्ञापन में केवल समाज के पदाधिकारी ही मौजूद रहे । 

शेयर करे

More news

Search
×