Home News Business

धमकी देने की बात का खुलासा किया: सलमान लाला बोल रहा हूं, अगर बागीदौरा में रहना है तो 1 करोड़ दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा

Banswara
धमकी देने की बात का खुलासा किया: सलमान लाला बोल रहा हूं, अगर बागीदौरा में रहना है तो 1 करोड़ दे दो, नहीं तो गोली मार दूंगा
@HelloBanswara - Banswara -
बांसवाड़ा में रंगदारी के 50 लाख रुपए नहीं देने पर व्यापारी पर फायरिंग के बाद अब ईंट-भट्टे के मालिक काे काॅल कर प्रतापगढ़ के सलमान लाला ने एक कराेड़ रुपए मांगे हैं। गुरुवार काे तीन व्यक्तियों काे धमकी देने की बात का खुलासा किया था। इसी के आधार पर पुलिस ने डरे व सहमे तीसरे पीड़ित काे ट्रेस कर उससे रिपोर्ट लेकर केस दर्ज किया है। कलिंजरा थाना क्षेत्र निवासी शेख अरमान का बागीदौरा व नागावाड़ा में ईट भट्टा है।

उन्होंने शुक्रवार काे कलिंजरा थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि 20 फरवरी की रात करीब 9:03 बजे उसके मोबाइल पर फाेन आया। आराेपी ने पूछा कि तू अरमान बाेल रहा है। उन्होंने जैसे ही हां कहते हुए पूछा कि वह कहां से बाेल रहा है। आराेपी ने साफताैर पर बताया कि प्रतापगढ़ से सलमान लाला बाेल रहा हूं। पीड़ित ईंट-भट्टे मालिक ने पूछा क्या बात है। इस पर आराेपी ने धमकी देते हुए कहा कि अगर बागीदौरा में रहना है ताे एक कराेड़ रुपए उसे दाे। सात दिनाें में रुपए दे दिए ताे उसे और उसके परिवार काे वह कुछ नहीं करेगा। रुपए न देने पर धमकी देते हुए कहा कि पिस्तौल की गाेली से मार दूंगा।

आराेपी सलमान ने खुद काे प्रतापगढ़ का दादा बताया। इसके बाद फाेन कट गया। पीड़ित ने जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा देने की मांग की है। कलिंजरा पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। यह था पूरा मामला : बांसवाड़ा जिले के व्यापारियों में इन दिनों सलमान लाला नाम का खौफ है। इस नाम से व्यापारियों के पास कॉल जा रहा है और रुपयों की डिमांड की जा रही है। मुकरने पर जान से मारने की धमकियां भी दी जा रही है। ऐसा ही एक मामला बुधवार रात को सामने आया था।

तीन धमकी, एक हमला और पुलिस अब भी तलाश में : कलिंजरा थाने के ही बड़ाेदिया गांव के रहने वाले यासिम मोहम्मद काे भी सलमान के नाम से 20 फरवरी काे धमकी आई थी। इसके बाद बुधवार काे आराेपियाें ने यासीन के हाेटल के बाहर पिस्टल से फायर कर दिए थे। वहीं काेतवाली के मदार काॅलाेनी निवासी मोहम्मद नाैशाद काे भी सलमान लाला के नाम से धमकी आई थी। उनसे 20 लाख रुपए की रंगदारी एक सप्ताह में देने काे कहा था। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

मामले काे पुलिस ने शुरू से ही हल्के में आंका था। बुधवार काे व्यापारी पर हुई फायरिंग के बाद पुलिस हरकत में आई। हालांकि 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। डिप्टी एसपी राम गाेपाल बसवाल ने बताया कि तीन टीमें गठित कर अल-अलग क्षेत्राें में लगाई गई है। कुछ लीड भी हाथ लगी है और संदिग्धाें से पूछताछ की जा रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×