Home News Business

स्थायी वारंटी को पकड़ने गई पुलिस, परिजनों ने धमकाया: गिरफ्तारी से रोका, पत्थर उठाकर बोले- तुम्हें कानून सिखा देंगे

Banswara
स्थायी वारंटी को पकड़ने गई पुलिस, परिजनों ने धमकाया: गिरफ्तारी से रोका, पत्थर उठाकर बोले- तुम्हें कानून सिखा देंगे
@HelloBanswara - Banswara -

स्थायी वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस को आरोपी के परिवार और गांव के लोगों का विरोध झेलना पड़ा। लोगों ने पुलिस को धमकी दी कि तुम्हें कानून सिखा देंगे। मामला बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र का है।

बांसवाड़ा एसपी हर्षवर्धन अगरवाला ने जिले में स्थायी वारंटी पकड़ने के लिए तीन दिन का अभियान शुरू किया। इसके लिए सज्जनगढ़ थाने का जाब्ता मोतिया गांव निवासी मुकेश पुत्र धुलजी आमालियार को पकड़ने गई थी।

मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी होली पर घर आया हुआ है। अभी वो शायद उसके ससुराल लसोड़िया में हो सकता है। पुलिस निजी वाहन से जाब्ते के साथ लसोड़िया पहुंची। लेकिन वहां जाने पर पता चला कि मुकेश अभी ही उसके घर के लिए रवाना हो गया है।

इसके बाद पुलिस वाले मोतिया गांव पहुंचे जहां मुकेश पुलिस को देखकर भागा और झाड़ियों में छिपकर बैठ गया। पुलिस ने उसे घेरकर पकड़ने की कोशिश की तो उसके परिवार के लोग जमा हो गए और पकड़ने से रोकने लगे। उन्होंने चेतावनी दी- पुलिस की हिम्मत है तो हमारे रहते हुए मुकेश को पकड़कर ले जाए।

सभी ने अपने अपने हाथों में पत्थर उठा लिए और हमला करने पर उतारु हो गए। इतने में आरोपी मुकेश मौके से भाग गया। लोगों ने धमकी भी दी कि पुलिसवालों की होली आज यहीं करवाते हैं। मौके के हालात को देखते तत्काल सूचना थानाधिकारी को दी। थाने से फिर अतिरिक्त जाब्ता आया फिर भी लोग पत्थर लेकर उलझने लगे। कानून सिखाने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपियों भोदरलाल, लालू, धूलजी, रीता और सोहन के खिलाफ राजकार्य में बाधा का केस दर्ज कर लिया। वारंटी मुकेश 2014 और 2016 के दो केस में आरोपी है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×