Home News Business

जांच के लिए गई पुलिस को घेरा, गाड़ी के आगे लेट गईं महिलाएं

Banswara
जांच के लिए गई पुलिस को घेरा, गाड़ी के आगे लेट गईं महिलाएं
@HelloBanswara - Banswara -

सामरिया का मामला, 26 फरवरी को बिजलिया रोड पर हुई की की मौत
पर पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है परिवार, राज कार्य में बाधा का केस

बांसवाड़ा बिजलिया रोड पर 26 फरवरी को सामरिया गांव के पुनीत की मौत पर कार्रवाई से असंतुष्ट परिवार ने गांव के लोगों के साथ पुलिस का घेराव कर लिया। सदर थाना प्रभारी तेज सिंह की ओर से दर्ज रिपोर्ट के मुतानिक शुक्रवार को घटना के अनुसंधान लिए टीम के साथ रवाना हुए सामरिया गांव पहुंचने पर मृतक पुनीत के पिता मोहन ने पुलिस की गाड़ी देख कर वाहन को रोक लिया। मोहन ने कहा कि पुनीत की हत्या हुई है और घटना में किसी की  गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसके कुछ देर बाद ही गांव के अन्य लोग भी जमा हो गए। आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। ऐसा न होने पर पुलिस को न निकलने देने की दी! पुलिस ने समझाने का प्रयास किया तो महिलाएं और अन्य गांव के लोग पुलिस की गाड़ी के आगे लेट गए। इसके तहत पुलिस ने राजकीय कार्य में बाधा डालने की धारा के तहत केस दर्ज हआ है। थाना प्रभारी तेज सिंह ने बताया कि जब उनका गांव वालों ने घेराव किया तो गांव वालों को निष्पक्ष जांच कर कार्रताई होने की बात कही। इसके बाद घेराव करने वालों ने दो ट्रक कह दिया कि उन्हें अभी न्याय चाहिए और मुल्जिम को अभी गिरफ्तार करो। इसके जाद उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया कि पुलिस की जांच में कोई आरोपी सामने नहीं आया। इसके बाद भी नहीं माने तो उन्होंने फोटो और वीडियो लेना शुरू कर दिया। इसके बाद भीड़ इधर-उधर हुई।

इनको किया नामजद : पुलिस ने मृतक के पिता मोहन, मां सुंदर समेत समेत कांचलीपाडा निवासी संदेश, दिनेश , नन्दलाल, कमलेश मईड़ा, टांडियापाड़ा सामरिया निवासी अर्जुन हाडा, नारायण , राजु, महेंद्र हकसी, हुका , दिलीप , काली , मोमी , कमला, काली को नामजद किया है।

लूट के दौरान हुई थी पुनीत की मौत
26 फरवरी को पुनीत अपने दोस्त महेंद्र और सुरेश के साथ भापोर में बहन के घर ढूंढ़ोत्सव कार्यक्रम में गया था। रात करीब 9 बजे एक ही वह लोग बाइक से बापस घर के लिए निकले। आरोप है कि नवागांव व बिजलिया रोड पर बदमाशों ने पथराव किया। इसमें पुनीत की मौत हो गई और मोबाइल व रुपए लूट कर फरार हो गए। बह वलिल ने अगले ही दिन इस मामले में सड़क दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी और पुलिस इसी के तहत आगे की कार्रवाई कर रही है।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×