Home News Business

आश्रम, खेल छात्रावास एवं आवासीय विद्यालयों में प्रवेश के लिए ऑनलाईन आवेदन 30 जून तक

Banswara
आश्रम, खेल छात्रावास एवं आवासीय विद्यालयों में प्रवेश के लिए ऑनलाईन आवेदन 30 जून तक
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा, 1 जून/ बांसवाड़ा जिले में शैक्षणिक सत्र 2020-21 में संचालित आश्रम छात्रावास, खेल छात्रावास, आवासीय विद्यालयों में ऑनलाईन प्रवेश के लिए ऑनलाईन आवेदन प्रक्रिया 20 मई से प्रारंभ कर दी गई है।

जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग बांसवाड़ा की उपायुक्त श्रीमती रेखा रोत ने बताया कि प्रवेश योग्य छात्र, छात्रा कोविड 19 की एडवाईजरी को ध्यान में रखते हुए तथा सोशियल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए अपने निवास स्थान के समीप ई मित्र द्वारा आवेदन कर सकते है अथवा एसएसओ आईडी पर दिये गये लिंक एचएसएमएस टीएडी (ऑनलाईन एडमीशन प्रोसेस) पर भी आवेदन कर सकते है। 

उन्होंने बताया कि विभागीय पोर्टल बंद के लिए नियत तिथि 30 जून तय की गई है। संभावित रिक्त स्थान पर आवेदन पत्र टीएडी की विभागीय वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट टीएडी डाट राजस्थान डाट जीओवी डाट इन के होम पेज पर उपलब्ध है। 

उपायुक्त ने बताया कि सामान्य छात्रावासों, अवासीय विद्यालयों, खेल छात्रावासों में छात्र-छात्राओं की प्रथम वरियता सूची 19 जून  को निर्धारित की गयी है। उन्होंने बताया कि खेल छात्रावासांें में छात्र-छात्राओं को बेट्री टेस्ट देना अनिवार्य रहेगा तथा समय पर प्रवेश नहीं लेने पर प्रतिक्षा सूची में से प्रवेश दे दिया जाएगा। 

शेयर करे

More news

Search
×