Home News Business

मोदी के जन्मदिन पर एनएसयूआई का अनूठा प्रदर्शन

Banswara
मोदी के जन्मदिन पर एनएसयूआई का अनूठा प्रदर्शन
@HelloBanswara - Banswara -

गोविंद गुरु राजकीय महाविद्यालय बांसवाड़ा मे एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने पकौड़े, चाय और पानी पूरी बनाकर कॉलेज के बाहर गुजर रहै राजगीरों को खिला कर विरोध प्रदर्शन किया। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष आसिफ खान ने बताया कि मोदी जिन मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री बने थे उन पर बिल्कुल भी खरा नहीं उतरे हैं । खान कहा कि यू तो केंद्र सरकार की नाकामियों की लिस्ट लंबी है लेकिन हम युवा वर्ग की बात करे तो मोदी ने  सालाना 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था जो जुमला साबित हुआ । खान ने बताया कि संगठन प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी व प्रदेश प्रभारी गुरजोत सिंह सिंधु के निर्देशानुसार आज एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा यह प्रदर्शन किया गया है ।

प्रदेश सचिव अरविंद डामोर ने बताया कि मोदी सरकार को युवाओं के भविष्य के बिल्कुल चिंता नहीं है इनके भविष्य को पूरी तरह अंधकार में डालने का काम कर रही है मोदी जी सिर्फ अपने मन की बात कर रहे हैं युवाओं के मन की बात नहीं सुन रहेl

इस दौरान आसिफ मुस्तफा, पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष कांतिलाल निनामा पार्षद स्नेहल जॉन, शाहरुख खान, गुरमीत चरपोटा, मुजम्मिल अहमद, परेश डिंडोर, छात्र संघ उपाध्यक्ष गंगाराम मीणा, निखिल मईडा, जितेंद्र डोडियार, प्रियंक खराडी, आफताब, अनिल डामोर, अमिताभ, इत्यादि छात्र नेता मौजूद रहे।

 

 

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×