Home News Business

समधी रावत को टिकट दिलाने वाले हकरू मईड़ा के बयान पर मंत्री मालवीया ​​​​​​का पलटवार...

Banswara
समधी रावत को टिकट दिलाने वाले हकरू मईड़ा के बयान पर मंत्री मालवीया ​​​​​​का पलटवार...
@HelloBanswara - Banswara -

बांसवाड़ा विधानसभा सीट से धनसिंह रावत को भाजपा से टिकट मिलने पर एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य हकरू मईड़ा के आंसू निकल आए। टिकट कटने से नाखुश हकरू ने केबिनेट मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया को जिम्मेदार ठहराते हुए कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस पर मंत्री मालवीया ने भी पलटवार करते कहा कि वो सीडब्ल्यूसी सदस्य हैं।

इसलिए सभी सीटों की जिम्मेदारी है। अपनी पार्टी में किसी को टिकट दिलाना हो तो बात कर सकता हंू लेकिन भाजपा में टिकट दिलाने से मेरा क्या संबंध है? मंत्री ने कहा कि हकरू मईड़ा कौनसी बड़ी तोप है कि जो वह बयान दे उस पर मुझे सफाई देनी पड़े। नामांकन के दौरान सभा में मालवीया को एक लाख वोट से जिताने और उपमुख्यमंत्री बनाने की मंच से उठी मांग को लेकर मालवीया ने कहा कि वह उन्होंने नहीं कहा। यह आलाकमान तय करता है।

मालवीया ने कहा कि मैं उपमुख्यमंत्री से कम नहीं हूं। राजस्थान की किसी भी विधानसभा के बजट की तुलना बागीदौरा विधानसभा से कर लो, अगर कम पैसा आ जाए तो मैं आज भी अपना चुनाव विड्रॉ कर लूंगा। इसलिए मुझे इस विवाद में नहीं जाना। धनसिंह रावत से रिश्तेदारी के सवाल पर कहा कि रिश्तेदारी सभी पार्टी में सभी की एक-दूसरे से होती है। वह अपनी जगह है। हकरू मईड़ा को टिकट नहीं मिला तो रो रहे हैं। एक बार एमपी और एक बार एमएलए का टिकट दे दिया है।

मेरे वहां खेमराज गरासिया भी रो रहे हैं। दो बार टिकट मिला और हार गए। टिकट नहीं मिला तो भाजपा और कांग्रेस दोनों खराब, ये तो राजनीतिक स्टंट है, करते रहते हैं। गौरतलब है कि हकरू मईड़ा ने टिकट कटने पर कहा था कि मालवीया के इशारे पर ही रावत को टिकट दिया, क्योंकि मालवीया ने ही भाजपा को भरोसा दिया है कि रावत उनका समधी है और वो जिता देंगे।

FunFestival2024
शेयर करे

More news

Search
×